VIDEO VIRAL: महिला ने लड़की की शार्ट ड्रेस पर उठाया सवाल, कहा: तुम्हारी जैसी लड़कियों का रेप होना चाहिए!’

नई दिल्ली: ‘लड़कियों के साथ बलात्कार होना चाहिए’ इस पक्षपाती महिला की राय है जिसने शाब्दिक रूप से एक रेस्तरां में पुरुषों को छोटी स्कर्ट पहनने वाली महिलाओं के समूह का बलात्कार करने के लिए कहा है।

जी हां, इस महिला का यह अनुरोध करने का वीडियो वायरल हो गया है और दिल्ली के पास गुड़गांव के सोहना रोड पर नुक्कडवाला रेस्तरां से इसकी सूचना मिली है।

वीडियो केवल इस पक्षपाती महिला या घटना के बारे में नहीं है, लेकिन यह महिलाओं के कपड़ों के बारे में हमारे समाज के मानकों की उथल-पुथल को दर्शाता है।

इस वीडियो में सभी महिलाएं इस अधेड़ उम्र की महिला को माफी मांगने के लिए कहती दिख रही हैं, इसके बावजूद यह अधेड़ उम्र की महिला वीडियो में भी कहती दिखाई दे रही है कि जो भी लड़कियां छोटे से छोटे कपड़े पहनती हैं या फिर न्यूड होती हैं उनकी रेप कर देना चाहिए।

इस वीडियो को शिवानी गुप्ता नाम की एक यूजर ने फेसबुक पर पोस्ट किया है। इस महिला ने वीडियो शेयर करते हुए घटना के बारे में बताते हुए लिखा है कि इस औरत ने दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में छोटे कपड़े पहनने पर अपशब्द भाषा का यूज किया है। इतना ही नहीं इस लेडी ने छोटे कपड़े पहनने पर रेस्त्रां में खड़े होकर खुलेआम कुछ लड़कों के ग्रुप को हमें रेप करने की भी राय दी।

https://www.facebook.com/shivani.gupta.31/videos/vb.772524933/10156696568474934/?type=2&video_source=user_video_tab