गाय के नाम पर हिंसा जारी, परचून की दूकान का सामान ले जा रहे हाशिम पर गौरक्षकों ने किया हमला

नई दिल्ली: गाय के नाम पर भीड़ हिंसा की घटनाएँ समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अभी अलवर मामले की आग ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि हरियाणा के नूह स्थित थाना ताऊरो इलाके में भीड़ हिंसा का एक और मामला पिछले 23-24 जुलाई की रात में सामने आया है जिसमें तथाकथित गौरक्षकों ने दिल्ली से परचून का सामान लेकर जा रहे ट्रक ड्राईवर हाशिम को रोक कर गाय स्मगलर बताते हुए न सिर्फ बुरी तरह मारा पीटा बल्कि उसे ख़ास धर्म से संबंधित नारे लगाने पर भी मजबूर किया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उसकी सूचना जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने भी मामला रफा दफा करके अपनी ज़िम्मेदारी पूरी कर ली। प्राप्त सूचना के अनुसार फीरोजपुर झिरका के गाँव इब्राहिम पूर का रहने वाला हाशिम पिता रहमान 23/24 जुलाई की रात के समय लगभग एक बजे दिल्ली से परचून का सामान ट्रक में रखकर थाना ताऊडो इलाके के अकबरपुर से गुजरता हुआ किसी कम्पनी में लेकर जा रहा था।

बताया जाता है कि उसी बीच रास्ते में लगभग 8 से 10 नौजवानों ने जिनके हाथ में लाठी डंडे आदि थे उसका रास्ता रोक लिया। पीड़ित के मुताबिक उसने कहा कि मेरे गाड़ी में परचून का सामान है वह लोग नहीं माने और बिना जाँच किये हाशिम के साथ मारपीट करने लगे। पीड़ित ड्राईवर हाशिम के मुताबिक उन लोगों ने उस पर हमला कर दिया और धर्म से संबंधित गंदी गन्दी गालियाँ देते हुए उसकी दाढ़ी तक नोच ली। इतना ही नहीं उससे खास धर्म के नारे भी लगाये।