विरुष्का के घर जल्द ही गूंजेगी किलकारियां, आने वाला है छोटा विराट

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज व कप्तान विराट कोहली के घर जल्द ही नन्ही किलकारियां गूंजने वाली है। जी हाँ सोशल मिडिया पर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। खबर है यह है कि विराट की वाइफ अनुष्का प्रेग्नेंट हैं, और जल्द ही विरुष्का के घर एक नन्हा मेहमान का दस्तक होने वाला है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि आईईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को तीन महीने हो चुके हैं। इन दिनों अनुष्का शर्मा आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए लगातार स्टेडियम में हाजिरी दे रही हैं। इसी बीच विराट कोहली ने एक ट्वीट में लिखा था कि उनके जीवन में बहुत सी खुशियां आने वाली हैं जिसका जल्द ही खुलासा होगा।

बस फिर क्या था..तबसे फैंस लगातार इस ट्वीट को उनकी पत्नी अनुष्का की प्रेग्नेंसी से जोड़कर देख रहे हैं। विराट के इस ट्वीट के बाद बैक टू बैक यूजर्स रिट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हैलो विराट में आपका बिग फैन हूं क्या सीक्रेट है अनुष्का जी प्रेग्नेंट हैं क्या?
तो कुछ फैंस ने लिखा, ‘नन्हा विराट आएगा या नन्ही अनुष्का’। गौरतलब है कि 1 मई को ही विराट ने अनुष्का शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है, लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि उनकी तरफ से नहीं की गई है।