जब कोई नहीं था किंग खान के पास तो ऐसे दिया था संजू बाबा ने सहारा

शाहरुख खान पिछले 26 सालों से फिल्म की दुनिया से जुड़े हैं। टीवी से फिल्मों में आना और बड़े पर्दे पर किंग बन जाना किसी फ़िल्मी यात्रा से कम नहीं लगता। इस लंबी यात्रा के दौरान उसके कई दोस्त भी बन गए, कुछ साथ आगे बढ़ते गए, और कुछ पीछे रह गए। उनमें से एक चेहरा वह है जिसने मुंबई में अकेले शाहरुख को बड़े भाई की तरह सहारा दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शायद उस समय बादशाह को इस दोस्त की हिम्मत नहीं मिलती तो कहीं और होते, यह शख्स कोई और नहीं बल्कि अपने संजू बाबा हैं। शाहरुख और संजय दत्त की दोस्ती से ज्दुआ यह स्वीट स्क्रिप्ट एक टीवी शो के बेच सबके सामने आया। संजू बाबा का लक देखकर लगता है कि वह अपनी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के प्रोमोशन के लिए वहां पहुंचे होंगे।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख़ कहते हैं’ मैं सबको छोटा सा किस्सा सुनाना चाहूँगा कि जब मुंबई में न्य न्य था तब मेरा कोई दोस्त नहीं था। मैं किसी को नहीं जनता था और मेरी किसी के साथ लड़ाई हो गई थी। मेरे पास कोई नहीं था, जिसके पास मैं जा सकूं। मैं सोच रहा था कि काश मैं दिल्ली में होता। मेरे माता-पिता भी साथ नहीं थे, लेकिन एक शख्स था जो अपनी जीप लेकर मेरे पास आया था और वह था संजय दत्त, उसने कहा अगर कोई तुम्हें हाथ लगाए तो मुझे बताना।