पति ने बहन के लिए मांगी किडनी तो पत्नी ने खा लिया जहर, हुई मौत

मेरठ। शहर के टीपीनगर में अपनी बहन के लिए पति ने पत्नी से किडनी देने की मांग की तो महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद ससुराल वाले लाश लेकर गायब हो गए। महिला के परिजनों ने अस्पताल से लेकर ससुराल तक उसके शव की खोजबीन की, लेकिन लाश नहीं मिली। पुलिस भी लाश की तलाश कर रही है।

सरधना के खेड़ा गांव निवासी विकास की शादी चार साल पहले बागपत के खिंदौड़ा गांव निवासी रामनिवास की बेटी अन्नू से हुई थी। अन्नू के अब दो बच्चे शिवांश और माही हैं। परिवार में विकास की बहन गुड्डन पिछले कुछ दिन से बीमार चल रही थी। डाक्टरों ने बताया कि गुड्डन की किडनी खराब हो गई है।

ऐसे में विकास अपनी पत्नी पर लगातार दबाव बना रहा था कि वो एक किडनी उसकी बहन को दे। अन्नू इस बात का विरोध कर रही थी। इसी बात को लेकर लगातार पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। मंगलवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद अन्नू ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे बागपत रोड पर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद विकास के फोन से कॉल करके अन्नू के परिजनों को मौत की सूचना दी गई। परिजन मेरठ पहुंचे तो विकास का मकान बंद मिला। विकास और परिवार के बाकी लोगों के मोबाइल नंबर भी बंद मिले। ऐसे में अन्नू के परिजन टीपीनगर थाने पहुंच गए। आरोप लगाया कि किडनी लेने और दहेज के लिए उसकी बेटी की ससुरालियों ने हत्या कर दी है। इसके बाद लाश लेकर फरार हो गए हैं।