थाईलैंड में यौन उत्पीड़न करने पर दोस्त ने दोस्त का काट दिया लिंग

सहकर्मियों के बीच एक हंसीमजाक के दौरान अचानक हिंसक रूप ले लिया जब उनमें से एक पर किसी और की पत्नी को छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया। एक ईर्ष्यापूर्ण थाई आदमी ने अपने सहयोगी को क्रूरता से अपमानित किया और फिर अपनी पत्नी को कथित रूप से परेशान करने के लिए कुत्ते के भोजन के रूप में उसके कटे हुए जननांगों का उपयोग किया।

द डेली मेल के मुताबिक, यह घटना रचबरी में हुई जब पीड़ित सुवित टिपजंथा अपने सहयोगी पर्मसक पेटप्रसर्ट के घर पर एक और दोस्त के साथ ड्रिंक कर रही थीं। कुछ समय पर पर्मसक और तीसरा आदमी अधिक शराब खरीदने के लिए बाहर चला गया और पर्मसक की पत्नी टिन के साथ अकेले सुवित को छोड़ गया जो सो गया था। तब सुजीत ने कथित तौर पर टिन से अटैच होने की कोशिश किया और नींद में महिला की बांह का सहलाना शुरू कर दिया, जिससे उसे जागने और बाहर निकलने के लिए प्रेरित किया जैसे कि उसका पति घर लौट रहा था।

जैसा कि पर्मसक ने अधिकारियों से कहा था, वह क्रोधित हो गया और एक हथौड़ा से वार कर दिया सुवित बेहोश हो गया, और उसके जननांगों को काट दिया और उन्हें अपने कुत्तों को खिलाया। पर्मसक ने अपने पड़ोसियों को सुवित को एक स्थानीय अस्पताल में देने के निर्देश दिए. पर्मसक ने घोषित किया, “मैं अपनी पत्नी की रक्षा के लिए यह फिर से करूँगा। उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने में उसकी गलती थी।” अधिकारियों के मुताबिक, पर्मसक पर शारीरिक हमले का आरोप लगाया जाएगा और जेल में 10 साल तक का सामना करना पड़ रहा है।