YouTube का नया फीचर लॉन्च, अब फ्री में देख सकेंगे पूरी फिल्म

अगर आप मूवी देखने के शौकीन हैं और आप इसके लिए पैसे भी खर्च नहीं करना चाहते तो यू-ट्यूब आपके लिए एक नया फीचर लेकर आया है। जिसके तहत अब यूजर्स यू-ट्यूब पर फ्री में फिल्में देख सकते हैं। अब तक यूजर्स को यू-ट्यूब पर पूरी फिल्म देखने के लिए पैसे देने होते थे। हालांकि कुछ फिल्म फ्री में भी देख सकते हैं जो आमतौर पर पुरानी होती हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यू-ट्यूब ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक नया फीचर लेकर आ रही है जिसे उसने ‘फ्री टु वॉच’ का नाम दिया है। इस नए फीचर के जरिए यूजर्स यू-ट्यूब पर फ्री में पूरी फिल्में देख सकेंगे। आपको बता दें कि इस दौरान कुछ विज्ञापन भी दिखाए जाएंगे। गूगल ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि एक फिल्म के दौरान विज्ञापनों की संख्या कितनी होगी।

आपको बता दें कि यू-ट्यूब ने इसके लिए हॉलीवुड स्टूडियोज के साथ करार किया है। इस करार में कुल 100 फिल्में हैं। इनकी संख्या में आने वाले समय और भी इजाफा किया जाएगा। बॉलीवुड प्रशंसकों को यू-ट्यूब पर अपनी पसंद की मूवी देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि इस लिस्ट में बॉलीवुड की किसी फिल्म को शामिल नहीं किया गया है।