जफर नामक यौन उत्तेजित डॉल्फिन समुद्र तट पर महिलाओं के साथ कर रहा था यौन उत्पीड़न, ब्रिटनी बीच पर लगा प्रतिबंध

लैंडइवेनेक, फ्रांस : सभी जीवित चीजों के लिए सेक्स की जरूरत है। जफर डॉल्फिन, जो एक साथी को खोजने के लिए ब्रिटनी के तट पर आतंकित रहा है, यह कोई अपवाद नहीं है। उम्मीद है कि वह तब तक हार नहीं मानेगा जब तक कि उसे सच्चा प्यार करने वाला साथी न मिल जाए। पश्चिमी ब्रिटनी में एक छोटे तटीय समुदाय लैंडवेननेक के अधिकारियों ने चिंताओं के बीच स्थानीय समुद्र तटों पर स्नान और डाइविंग पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध जारी किया है क्योंकि जफर नामक डॉल्फ़िन छुट्टि बिताने वाले लोगों को स्वास्थ्य के लिए खतरा पैदा करेगी।
शहर का मेयर रोजर लार्स ने कहा “मैंने सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फरमान जारी की है … यहां स्नान करने वाले कई लोग वास्तव में डरे हुए थे – क्योंकि डॉलफिन अपने थुथन से एक स्नान करने वाली महिला को भी उठा लिया था”  स्थानीय लोग जफर को अपने सींग या थुथन का सामना करने से पहले एक मिलनसार डॉल्फिन के रूप में वर्णित करते हैं, लेकिन रिपोर्ट करते हैं कि उन्होंने हाल ही में लैंडवेननेक के पास नाव को पिछा करना शुरू कर दिया है, स्नान या डाइव करने वाले लोगों का पीछा करते हुए और खुद को जहाजों के खिलाफ रगड़कर.
20 अगस्त को होने वाला प्रतिबंध सोमवार को हटा दिया गया था जब समुद्री स्तनधारी जफर नामक डॉलफिन तट से दूसरे क्षेत्र में स्पष्ट रूप से दूर हो गया था।
डॉल्फ़िन पूरे साल मिल सकता है लेकिन प्रजनन गर्म महीनों में चोटी पर होता है। स्तनधारियों को अन्य प्रजातियों के साथ विभिन्न प्रकार की यौन गतिविधि में शामिल होने के लिए जाना जाता है, मनुष्य भी इसके यौन उत्पीड़न के शिकार होते हैं.