जब आप अपने काम में विश्वास करते हैं, तो दुनिया को भी विश्वास करना होगा: इरफान खान

मुंबई: जियो फिल्मफेयर पुरस्कारों में ‘हिंदी मीडियम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने पर प्रतिष्ठित अभिनेता इरफान खान काफी खुश हैं। उनका कहना है कि दुनिया काम में तभी विश्वास करेगी जब अभिनेता का भी विश्वास उसमें हो।

इरफान ने एक बयान में कहा, “हिंदी मीडियम मेरे दिल के काफी करीब है और मेरी इच्छा है कि इस तरह की कहानियों को दर्शकों के समाने रखूं। जब आपको अपने काम पर विश्वास होगा, दुनिया को भी आपके साथ इस पर विश्वास होगा। यह जानकर खुशी होती है कि जिस कहानी में आपका विश्वास है, उसे दर्शक भी उतने ही प्यार से देखते हैं। यह समय बदलाव का है और मुझे खुशी है कि यह बदलाव लोगों को स्वीकार है।”

अभिनेता ने ट्वीट कर कहा कि ‘हिंदी मीडियम’ का सफर एक ऐसी कहानी के जश्न मनाने का साक्षी है, जिसे अच्छे कंटेंट के साथ दिल से बताया गया है।

उन्होंने कहा: “फिल्मफेयर और हमारे दर्शकों के लिए धन्यवाद, जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं और इस मूवी को देने के लिए दी गई तारीफ के लिए धन्यवाद! पूरी टीम के लिए बधाई! ”

मडोक फिल्म्स और टी-सीरिज द्वारा सह निर्मित ‘हिंदी मीडियम’ को शनिवार को आयोजित 63वें फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (पॉपुलर) के पुरस्कार से भी नवाजा गया।

मडोक फिल्म्स के दिनेश विजान ने कहा, ” अच्छा कंटेंट विजेता बनकर उभरा।”

विजन ने कहा, “शानदार, क्या शुरुआत है 2018 की हम सभी के लिए। यह देखना काफी अच्छा है कि एक बार जब धूल बैठ गई तो अच्छा कंटेंट एक विजेता के रूप में उभरा और यह हम सभी को 2018 में कड़ी मेहनत करने के लिए बढ़ावा देगा।”

साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री साबा कमर भी शामिल हैं। यह एक युगल के चारों ओर घूमती है जो अपनी बेटी को एक प्रतिष्ठित स्कूल से शिक्षित करने के लिए इच्छुक हैं।