नडाल और सरीना बदस्तूर पहले मुक़ाम पर फ़ाइज़

स्पेन के राफ़ील नडाल और अमेरिकी टेनिस स्टार सरीना विलियम्स टेनिस की ताज़ा तरीन आलमी दर्जा बंदी में बदस्तूर पहले मुक़ाम पर हैं। सर्बिया के नवाक़ जोकोच, स्पेन के डेविड फेरर, तीसरे और इंगलैंड के एंडी मरे चौथे मुक़ाम पर मौजूद हैं।

सुइस स्टार राजर फ़ेडरर की आलमी दर्जा बंदी में बेहतरी नहीं आ सकी और वो छटे मुक़ाम पर हैं। इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन की तरफ़ से जारी करदा आलमी दर्जा बंदी में मर्दों में नडाल पहले, सर्बिया के जोकोविच दूसरे, स्पेन की डेविड फेरर तीसरे नंबर पर हैं।

इंगलैंड के एंडी मरे चौथे, अर्जनटीना के यान मार्टिन डील पोट्रो पांचवें स्वीज़रलैंड के राजर फ़ेडरर छटे, चैक जम्हूरिया के टॉमस बर्डिक सातवें, स्विटज़रलेंड के स्टानसलस वाइ रेणुका आठवीं, फ़्रांस के राचरड गैसकिट नौवीं और फ़्रांस के जोवीलफ़रीड सोंगा दसवीं नंबर पर हैं।

ख्वातीन में अमेरिका की सरीना विलियम्स ब्रिस्बेन टेनिस का ख़िताब जीतने के बाद बदस्तूर पहले मुक़ाम पर मौजूद हैं। बेलारूस की विक्टोरिया आज़ा रेणुका दूसरे, रूस की मारिया शारा पोवा तीसरे नंबर पर हैं। चीन की लीना चौथे, पोलैंड की आगिनीस काराडोनसका पांचवें, चैक जम्हूरियाई पेट्रा कवीटवा छटे, इटली की सारा ईरानी सातवें, सर्बिया की यलीना यांकोविच आठवीं, जर्मनी की अनजीलक करबर नौवीं, डेनमार्क की कैरोलीन वज़नयाकी दसवीं नंबर पर हैं।