बीजेपी अब दोस्त के काबिल नहीं रही- शिवसेना

आज देश में आये उपचुनाव के परिणाम के बाद मोदी लहर साफ़ तौर पर गुम होती दिखाई दी, वहीं इन चुनावों में बीजेपी को बड़े झटके लगे जहाँ पर बीजेपी ने कई सीटों को गंवाया है।

इस दौरान महाराष्ट्र की एक सीट पालघर बड़ी चर्चा में बनी हुई थी, इन्हीं चुनाव को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

इस दौरान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि ‘हम हालाँकि पहले पालघर में अपना उम्मीदवार उतारने को लेकर दुविधा में थे लेकिन अंत में हमें अपना उम्मीदवार उतारना पड़ा।

उसके बाद भी यहाँ पर हुई जीत बीजेपी की जीत नहीं है, 60 लोगों ने बीजेपी को यहाँ पर साफतौर पर नकारा है और शिवसेना के कार्यकर्ताओं की जीत हुई है।

वहीं बीजेपी के सालों से चले आ रहे गठबंधन को लेकर भी उद्धव ठाकरे ने बातों ही बातों में एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने इस बारे में कहा है कि ‘भारतीय जनता पार्टी को अब किसी दोस्त की जरूरत नहीं है।’

बता दें, पालघर उपचुनाव को लेकर बीजेपी और शिवसेना में काफी समय तक घमासान चला, पहले यहाँ पर शिवसेना अपना उम्मीदवार उतारने के पक्ष में नहीं थी लेकिन आखिरी में उन्होंने अपना उम्मीदवार यहाँ पर उतार दिया। हालाँकि यहाँ पर बीजेपी को जीत मिली है लेकिन दूसरे राज्यों के परिणाम देखने पर कई जगह बीजेपी का नाम तक नहीं है।