बीवी के सामने ही अपनी भतीजी की लूटी आबरू

नई दिल्ली, 31 मई: रिश्ते में सगे चचा ने ही अपनी 16 साल की भतीजी को दूध में नशीली चीज पिलाकर बेहोश कर अपनी बीवी के सामने ही अपनी भतीजी की आबरू लूट ली। यह मामला दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके का है।

मेडिकल में इस्मतरेज़ि की तसदीक हो जाने के बाद पुलिस ने 32 साल के मुल्ज़िम चचा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुल्ज़िम की बीवी की भी तलाश कर रही है।

लड़की ने अपनी चा\ची पर भी मामले में मिली भगत का इल्ज़ाम लगाया। गोकुलपुरी थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता माधुरी (16) (बदला हुआ नाम) अपने घर वालों के साथ करावल नगर के इलाके में रहती है। इसका चचा पुराना मुस्तफाबाद इलाके में रहता है। वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है।

सुमन के मुताबिक पीर के दिन वह अपने चचा के घर घूमने के लिए आई थी। थोड़ी देर बाद उसकी चची ने उसे पीने के दूध दिया। सुमन के मुताबिक दूध पीते ही उसको चक्कर आने लगे और कुछ ही देर में वह बेहोश हो गई।

सुमन ने इल्ज़ाम लगाया कि जब उसे होश आया तो उसने देखा कि उसका चचा उसके साथ गलत काम कर रहा है।

सुमन ने जब इसकी मुखालिफत की तो आरोपी ने किसी को कुछ न बताने के लिए कहकर उसे जान से मारने की धमकी दी।

समुन रात को ही अपने घर लौट आई। उसने आपबीती अपने घर वालों सुनायी । घर वाले अगले दिन उसे लेकर गोकुलपुरी थाने पहुंचे और मुल्ज़िम चचा के खिलाफ शिकायत दी।

पुलिस ने मुतास्सिरा का मेडिकल कराया, जिसमें तसदीक होने के बाद बुध के दिन पुलिस ने मुल्ज़िम चचा को दबोच लिया। मुल्ज़िम की मदद करने के इल्ज़ाम में पुलिस उसकी बीवी की तलाश कर रही है।