बेगुनाह है मेरा बेटा, उसे फंसाया गया: माँ

तिरुवनंतपुरम, 16 मई: स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार किए गए तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की वालदा अपने बेटे की गिरफ्तारी से बेहद गमगीन हैं और उनका इल्ज़ाम है कि उसे मामले में फंसाया गया है।

श्रीसंत की वालदा सावित्री देवी ने कहा, ‘मुझे पूरा यकीन है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया। उसकी बेगुनाही जल्द साबित होगी।’ श्रीसंत समेत 3 क्रिकेटरों को आज (जुमेरात) को जारी आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि वह तब तक किसी पर इल्ज़ाम नहीं लगाना चाहती जब तक पूरी कहानी सामने न आ जाए। श्रीसंत राजस्‍थान रॉयल्स के लिए आईपीएल में खेलते हैं। बीसीसीआई ने फिलहाल तीनों क्रिकेटरों को मुअत्तल कर दिया है।

सावित्री देवी ने अपने बेटे के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि मेरा बेटा पैसे के पीछे भागने वाला इंसान नहीं है। यह सभी को मालूम ह‌ै कि उसने क्रिकेट की खातिर फिल्मों के कई ऑफर को भी ठुकरा दिया था। क्रिकेट उसकी ज़िंदगी है। वह क्रिकेट के साथ कभी धोखा नहीं करेगा।’

इससे पहले श्रीसंत के वालिद संतकुमारन नायर ने एक टीवी चैनल पर इंडियन कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी और हरभजन सिंह‌ पर इल्ज़ाम लगाया कि उन्होंने आपसी रंजिश की वजह सेश्रीसंत को फंसाया है।

श्रीसंत के बहनोई मधु बालाकृष्‍णन ने भी उन्हें बेकसूर करार दिया। उन्होंने कहा कि श्रीसंत ऐसी हरकत कभी नहीं कर सकता।