मह्किमा माल में मख़लवा जायदादों पर तक़र्रुत आइन्दा हफ़्ता आलामीया की इजराई

हैदराबाद ३० नवंबर (सियासत न्यूज़) रियास्ती हुकूमत ने आंधरा प्रदेश के महिकमा माल (रीवैन्यू) मैं विलेज रीवैन्यू ऑफीसर्स (वे आर औज़) और विलेज रीवैन्यू अस्सिटॆँट्स (वे आर ई) की मख़लवा जायदादों पर तक़र्रुत अमल में लाने के लिए आलामीया जारी करने का फ़ैसला किया है और ये आलामीया 7 दिसम्बर को जारी करदिया जाएगा।

इस सिलसिला में मिस्टर एन रग्घू वीरा रेड्डी की सदारत में काबीना की ज़ेली कमेटी का इजलास सकरीटरीट में मुनाक़िद हुआ। इस इजलास में का बीनी ज़ेली कमेटी में शामिल वुज़रा और मुताल्लिक़ा आला ओहदेदारों ने शिरकत की।

इजलास के बाद अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए रियास्ती वज़ीर माल-ओ-राहत कारी मिस्टर एन रग्घू वीरा रेड्डी ने बताया कि विलेज रीवैन्यू ऑफीसरस और विलेज रीवैन्यू अस्सिटैंटस की जायदादों के लिए दरख़ास्तें दाख़िल करने की आख़िरी तारीख़ 29 दीसम्बर होगी और विलेज रीवैन्यू ऑफीसर ओहदे के लिए टसट (इमतिहान) 30 जनवरी को सुबह में और विलेज रीवैन्यू अस्सिटैंटस ओहदे के लिए टॆस्ट (इमतिहान) 30 जनवरी को ही शाम में यानी दोपहर से शुरू होगा।

वज़ीर माल-ओ-राहत कारी ने बताया कि दरख़ास्तें ऑनलाईन दाख़िल की जा सकती हैं और हाल टिक्टस भी ऑनलाइन हासिल करना होगा जबकि 30 जनवरी को मुनाक़िद होने वाले टसट के नतीजा का 15 फरवरी को ऐलान करदिया जाएगा और टॆस्ट में कामयाब उम्मीदवारों को 24 फरवरी अहकामात तक़र्रुत दे दिए जाएंगी।