अब हरियाणा में भी कठुआ जैसी घटना, मंदिर परिसर में गैंगरेप के बाद हत्या की कोशिश

अब हरियाणा में भी कठुआ जैसी घटना, मंदिर परिसर में गैंगरेप के बाद हत्या की कोशिश

कठूआ का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि ठीक ऐसा ही एक मामला हरियाणा के यमुनानगर में दोहराया गया है. यहां 13 साल की एक लड़की से चार दरिंदों ने गैंगरेप किया, फिर पीड़िता का सिर दीवार से पटककर हत्या की कोशिश की. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक  पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और के तहत केस दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के सिर पर गंभीर चोट आई है.

यह घटना यमुनानगर के जठलाना कस्बे की है. पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, घटना के वक्त पीड़िता के माता-पिता घर पर नहीं थे. घर में पीड़िता और उसके भाई बहन भी थे. हालांकि सभी सो रहे थे.

उसी समय कुछ बदमाश घर में घुसे और सो रही 13 साल की लड़की को अगवा कर एक मंदिर परिसर में ले गए. पीड़िता के मुताबिक, मंदिर परिसर में दो युवकों ने उसके साथ रेप किया, जबकि दो अन्य आरोपी सब कुछ होता देखते रहे.

 गैंगरेप के बाद जाते समय आरोपियों ने पीड़िता के सिर को दीवार पर जोर से पटका, जिससे वह बेसुध हो गई और आरोपी फरार हो गए. पीड़िता को जब होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई.

परिजनों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पीड़िता के एक रिश्तेदार का कहना है कि उनकी बच्ची अब तक सदमे में है और उसे इंसाफ चाहिए.

Top Stories