अभिनेत्री स्वरा भास्कर का पाकिस्तानी एंकर के साथ पुलवामा हमले पर सोशल मीडिया में झड़प

अभिनेत्री स्वरा भास्कर का पाकिस्तानी एंकर के साथ पुलवामा हमले पर सोशल मीडिया में झड़प

नई दिल्ली : भारत-पाकिस्तान सीमा के दोनों ओर की हस्तियां पुलवामा युद्ध के बाद एक नए युद्ध में शामिल हो गई हैं, पाकिस्तान से न्यूज़ एंकर किरण नाज और भारत की बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बीच एक ऑनलाइन मौखिक द्वंद्व युद्ध छिड़ा है. जिन्हें ट्विटर पर देखा जा सकता है।

पाकिस्तानी टीवी चैनलों पर इस घटना के खिलाफ एक अभियान चलाने का आरोप लगाया गया है और किरण नाज इस आंदोलन में सबसे आगे हैं। एक प्रसिद्ध एंकर, नाज़ अपनी पाकिस्तानी मिडिया के लिए प्रसिद्ध है, पाकिस्तान के सामामा टीवी पर अपनी एक न्यूज़ क्लिप में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय बेचने वाली पीएम कह रहीं हैं।

उन्होंने आगामी चुनावों के कारण मोदी पर सीमा पार तनाव पैदा करने का आरोप लगाया, कहा “भारत के चाय बेचने वाले के विपरीत हमारे प्रधानमंत्री इमरान खान अल्लाह का शुक्र है कि एक वह एक दूरदर्शी नेता हैं”।

— Kiran Naz (@kirannazsamaa) February 20, 2019

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर वापस हमला की के इस जाब से पेट नहीं भर पा रहा है, नाज को एक ऐसी ही न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी की “बहन” कहकर पुकारी जो उसी रूप में जाने जाते हैं।

उसने नाज पर हमला करते हुए कहा कि दोनों पक्षों (भारत और पाकिस्तान) का ये लोग अपना-अपना हिस्सा है ” टीवी न्यूज एंकरों पर मुंह से न जाने वाले झाग” हैं ये लोग.अपने प्रधानमंत्री का बचाव करते हुए उन्होंने चुटकी ली, चाय बेचने वाले के साथ आपकी समस्या क्या है?”

— Swara Bhasker (@ReallySwara) February 21, 2019

हाल ही में पुलवामा में भारतीय सुरक्षा बलों के खिलाफ आत्मघाती बम हमला हुआ था, जिसमें पाकिस्तान स्थित जिहादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ था, जिसमें भारत के 40 अर्धसैनिक बलों ने अपनी जान गंवा दी थी, एक घटना जिसमें व्यापक निंदा हुई थी जिसमें संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद भी शामिल थे।

भारत ने पाकिस्तान पर आतंकी विस्फोट में सक्रिय भूमिका निभाने का आरोप लगाया है और देश के मोस्ट फेवर्ड-नेशन (MFN) के दर्जे को बढ़ाकर सभी पाकिस्तानी उत्पादों पर आयात शुल्क 200% कर दिया है। भारत नदी के पानी के अपने हिस्से को वापस लेने की दिशा में भी काम कर रहा है जो वर्तमान में पाकिस्तान में बहता है। दूसरी ओर, पाकिस्तान ने कुछ आतंकी संगठनों पर प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन भारत अभी भी इस बात पर कायम है कि पाकिस्तान ने जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ कुछ नहीं किया है।

Top Stories