VIDEO : उम्मीदवार ने पोलिंग बूथ पर दोषपूर्ण ईवीएम को जमीन पर पटक कर तोड़ा, गिरफ्तार

VIDEO : उम्मीदवार ने पोलिंग बूथ पर दोषपूर्ण ईवीएम को जमीन पर पटक कर तोड़ा, गिरफ्तार

अनंतपुर, आंध्रप्रदेश : चूंकि गुरुवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान चल रहा है, आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में खराबी की खबरों के कारण कई दलों के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। आंध्र के अनंतपुर जिले में, जन सेना के एक उम्मीदवार ने मतदान केंद्र पर दोषपूर्ण ईवीएम के कारण अपना आपा खो दिया और मशीन को जमीन पर पटक दिया। उसका यह हरकत कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया गया और एएनआई समाचार एजेंसी ने क्लिप पोस्ट किया।


आईएएनएस ने बताया कि उम्मीदवार मधुसूदन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुप्ता कथित तौर पर नाराज थे क्योंकि ईवीएम पर विधानसभा और संसदीय क्षेत्रों के नाम ठीक से प्रदर्शित नहीं किए गए थे। वीडियो में, वह कहते सुना गया, “यह पूरी तरह से फर्जी है। मैं इस ईवीएम को ले रहा हूं और इसे तोड़ रहा हूं। क्या इस तरह से आप चुनाव आयोजित कर रहे हैं? ”

गुप्ता गुट्टी मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने के लिए आए थे, लेकिन कथित गलती देखने पर वह भड़क उठे। गुस्से में उसने मशीन को फर्श पर फेंक दिया और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया और ले गई।

Top Stories