इटली में 20 नवंबर को शादी करेंगे रणवीर-दीपिका: यहाँ जानिए बाकी की डिटेल्स!

इटली में 20 नवंबर को शादी करेंगे रणवीर-दीपिका: यहाँ जानिए बाकी की डिटेल्स!

2018 बॉलीवुड के लिए शादियों का एक साल की तरह रहा है। एक समय जब बी-टाउन निरीक्षक सोनम कपूर और आनंद अहुजा की बड़ी सी पंजाबी शादी से हर एक विवरण में व्यस्त थे, नेहा धुपिया ने अपने गुरुद्वारा शादी से पति अंगद बेदी के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

और अब, एक और जोड़ा शादी करने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की अपनी खुद की बाजीराव मस्तानी, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण चीजों को आधिकारिक बनाने के लिए तैयार हैं। पांच वर्षों से रिश्ते में रहने के बाद, दीपिका और रणवीर की इस नवंबर में शादी के बंधन में बंधने की अफवाह है।

जबकि लवबर्ड्स अपनी शादी के बारे में चुप ही रहे हैं, अफवाहें बताती हैं कि 2018 के अंत तक दीपिका और रणवीर पति और पत्नी होंगे।

एक प्रमुख पत्रिका ने बताया कि यह जोड़ा इटली के सुरम्य झील कोमो में एक अंतरंग शादी में माला का आदान-प्रदान करेगा। 20 नवंबर को शादी की तारीख तय की गयी है।

जी हाँ, आपने इसे सही पढ़ा। अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाता है, तो नवंबर के अंत तक रणवीर और दीपिका का विवाह होगा।

2018 की सबसे अनुमानित शादी में से एक के बारे में आपको यह जानने की जरूरत है।

डेट को सेव कर लें!

जबकि रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर पीडीए में शामिल होने में व्यस्त हैं, उनकी शादी के बारे में खबर हर समय और हर जगह हेडलाइंस बना रही है। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि रणवीर और दीपिका 20 नवंबर को परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में माला का आदान-प्रदान करेंगे।

कबीर बेदी ने खबर की पुष्टि की जब उन्होंने जोड़े को उनकी शादी की खबर पर बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “ग्रेट कपल! इटली में महान लोकेल! महान समारोह! विशिंग @RanveerOfficial एंड @Deepikapadukone ऐ वंडरफुल वेडिंग, एंड ऐ लाइफटाइम ऑफ़ हैप्पीनेस।”

डेस्टिनेशन वेडिंग!

अगर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी भव्य शादी के लिए इटली में तुस्कानी का चयन किया, तो दीपिका और रणवीर इटली में अपने शादी के गंतव्य के रूप में इटली के कोमो को चुन रहें हैं। एक प्रमुख पत्रिका के मुताबिक, लोम्बार्डी, इटली में कोमो लेक में बहुत अधिक प्रतीक्षित शादी होगी।

झील कोमो अपने शानदार छोर पर सुरम्य आल्प्स के साथ एक शानदार दृश्य का दावा करता है।

जोड़े के करीबी एक स्रोत ने पत्रिका को बताया, “रणवीर और दीपिका दोनों इटली में एक गंतव्य शादी करने के इच्छुक थे और उन्होंने कोमो को अपने शादी के गंतव्य के रूप में अंतिम रूप दिया है। यह जगह तटरेखा के साथ उत्तम विला के साथ बिखरी हुई है, यही कारण है कि दोनों ने इस खूबसूरत जगह पर शादी करने का फैसला किया।”

गेस्ट लिस्ट!

विरुष्का की शादी से एक क्यू लेते हुए, रणवीर और दीपिका भी अपनी शादी को एक अंतरंग संबंध रखना चाहते हैं। बज़ में यह है कि उन्होंने शादी के लिए केवल परिवार और बहुत करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया है।

स्रोत ने कहा, “यह रणवीर और दीपिका दोनों के लिए एक बहुत ही खास दिन है, यही कारण है कि वे सिर्फ अपने विवाह समारोह के लिए करीबी लोगों को उपस्थित होना चाहते हैं। अधिकतर, यह उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त होंगे। गेस्ट लिस्ट में केवल 30 लोग शामिल हैं और यह बिल्कुल ठीक है कि ये दोनों इसे कैसे चाहते हैं।”

एक विवाहित जोड़े के रूप में देश लौटने के बाद रणवीर और दीपिका से भव्य स्वागत की मेजबानी की उम्मीद है।

Top Stories