इमरान खान ने कहा- ‘बातचीत से ही सारे मसलों का हल होना चाहिए’

इमरान खान ने कहा- ‘बातचीत से ही सारे मसलों का हल होना चाहिए’

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत से बातचीत की पेशकश की है। इमरान खान ने कहा है कि बातचीत से ही सारे मसलों का हल होना चाहिए। अब से थोड़ी देर पहले इमरान खान ने रिकॉर्डिेड मैसेज मीडिया को सुनाया।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, पाक पीएम ने कहा कि मैं हिन्दुस्तान से कहना चाहता हूं कि हम लोग अक्ल और भरोसे से काम लें। उन्होंने कहा कि दुनिया में इससे पहले जो जंग हुई तो है लेकिन इसका पता नहीं चला कि वो खत्म कब होंगी।

इमरान ने कहा, ‘पहला विश्व युद्ध 6 साल चला, दूसरे में हिटलर रूस को जीतना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वॉर ऑन टेरर में अमेरिका अफगानिस्तान में 17 साल फंसा रहा।’

इमरान खान ने कहा, जंग छिड़ने के बाद यह मेरे या नरेंद्र मोदी के कंट्रोल में नहीं रह जाएगा। उन्होंने कहा, हमने नरेंद्र मोदी को दावत दी की वो आए और पुलवामा से जुड़े मसले पर बैठ कर हल निकालें।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में जैश के अड्डों पर हिंदुस्तान के हवाई हमले से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया। हिंदुस्तान के हमले के बाद आज पाकिस्तान ने जवाबी कार्रवाई की।

इस कारर्वाई का हिंदुस्तान ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हिंदुस्तानी फाइटर प्लेन जब पाकिस्तानी फाइटर्स को खदेड़ रहे थे। तभी एक मिग मिग-21 क्रैश हो गया। इस प्लेन का पायलट लापता है।पाकिस्तान दावा कर रहा है मिग का पायलट उसके कब्ज़े में है।

Top Stories