इवांका की संभावित राष्ट्रपति की महत्वाकांक्षाएं को लेकर ट्विटर पर बहस

इवांका की संभावित राष्ट्रपति की महत्वाकांक्षाएं को लेकर ट्विटर पर बहस

हफिंगटन पोस्ट के संपादक-विक्की वार्ड की विवादास्पद नई किताब ‘कुशनर इंक’ के दावों पर बहस जारी है. इवांका ट्रम्प के प्रवक्ता द्वारा “फिक्शन”के रूप में इसे खारिज कर दिया गया है, जो किताब जारी होने के लगभग एक हफ्ते बाद भी ऑनलाइन बहस जारी है।

व्हाइट हाउस में इवांका ट्रम्प और जेरेड कुश्नर की भूमिका में अंतर्दृष्टि प्रदान करने का दावा करने वाली पुस्तक, कथित तौर पर ‘सैकड़ों स्रोतों’ पर आधारित है, और पहले ही व्हाइट हाउस से इस जोड़ी को निष्कासित करने के राष्ट्रपति के प्रयासों का ‘खुलासा’ कर चुकी है, इवांका के बीच टकराव और पूर्व-ट्रम्प चीफ ऑफ स्टाफ स्टीव बैनन, और मेलानिया ट्रम्प को ट्रम्प के आंतरिक चक्र में एकमात्र व्यक्ति होने के रूप में उद्धृत किया गया, जो इवांका को राष्ट्रपति पद पर खड़ा कर सकता था और जीत सकता था।

हालांकि, ट्रम्प के पूर्व आर्थिक सलाहकार गैरी कोहन द्वारा लिखी गई पुस्तक में शायद सबसे दुस्साहसी दावा है, कि इवांका एक दिन राष्ट्रपति बनना चाहती हैं।

कोहन ने किताब के अनुसार “वह सोचती है कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका की राष्ट्रपति बनने जा रही है,” । “वह सोचती है कि वह केनेडी, बुश और अब ट्रम्प की तरह है, जिसने अप्रैल 2018 में बैनन के साथ संघर्ष के बाद ट्रम्प के मुख्य आर्थिक सलाहकार के रूप में अपना पद छोड़ दिया था।”

जैसा कि उम्मीद की जा सकती है, दावों ने बड़े पैमाने पर ऑनलाइन बहस छेड़ दी, डोनाल्ड ट्रम्प के विरोधियों ने व्हाइट हाउस में एक और ट्रम्प के विचार से घबरा गया है।

नई पुस्तक का दावा करती है कि… राष्ट्रपति इवांका ट्रंप? वह ऐसा सोचती है https://t.co/W9NRKHdVZz

क्या यह आपको उल्टी नहीं आ रहा ?

— McSpocky™ ?? ? (@mcspocky) 22 марта 2019 г.

जब वे बोलते हैं तो हमें उन पर गंभीरता से विश्वास करना चाहिए। वे बहुत दूर हो गए हैं कि वे वास्तव में सोचते हैं कि यह उनका समय है और एक ट्रम्प राजवंश उनका भाग्य है। उनके लिए, अमेरिकी एक सरल, गूंगा गुच्छा हैं। यह सेट उनके मुल एजेंडे के साथ पूरी तरह से गंभीर है और अमेरिका बीच में फंस गया है।

— Garfield Myrie (@MyrieGarfield) 22 марта 2019 г.

यदि 2 बुश खराब हैं, तो 2 ट्रम्प आपदा होंगे

– leeleeb50 le (@ leeleeb50) 23 марта 2019 г.

इन लोगों में से किसी को भी व्हाइट हाउस के अंदर आगंतुक के पास जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। https://t.co/EGHh1m6K3M

– Marsha Warfield (@MarshaWarfield) 20 марта 2019 г.

उसका लालच और टोन-बहरापन कोई सीमा नहीं जानता। इसलिए वह डब्लूएच पर अटक गई। वह अयोग्य है। वह डब्ल्यूएच में बेकार है और भविष्य में बेकार हो जाएगी।

— Vote Dem for the Planet (@Brasilmagic) 20 марта 2019 г.

ट्रम्प के समर्थकों ने हालांकि इवांका का समर्थन करने के लिए दौड़ लगाई।

मुझे लगता है कि @IvankaTrump एक अविश्वसनीय पहली महिला राष्ट्रपति बनेगी pic.twitter.com/9xdVDeUbaA

— Kaya Jones (@KayaJones) 21 марта 2019 г.

मुझे विश्वास है कि वह जीत सकती है। pic.twitter.com/cEIoxgUviC

— All American ??⭐️?? (@Redtowel4) 20 марта 2019 г.

इवांका ट्रम्प 2024 संयुक्त राज्य अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति होंगी! pic.twitter.com/DJJh52uk8f

— SCOTUS Is Ours! Build The Wall! (@STrump11) 21 марта 2019 г.

दोनों तरफ के अधिक स्तर वाले उपयोगकर्ताओं ने अधिक तटस्थ रुख अपना लिया, हालांकि, कुछ ट्रम्प विरोधियों ने अपने साथी-विरोधी ट्रम्पर्स से रिपोर्टों को पूरी तरह से खारिज नहीं करने का आग्रह किया, जबकि कुछ ट्रम्प समर्थकों ने स्वीकार किया कि जितना वे “इवांका” से प्यार करते हैं, वे उसे राष्ट्रपति के रूप में नहीं देखना चाहेंगे।

सम्मानपूर्वक, यदि उसके पिता राष्ट्रपति चुने गए थे, तो यह असंभव क्यों है कि वह राष्ट्रपति चुनी नहीं जा सकती है? और हमें यह कभी नहीं मानना ​​चाहिए कि महिलाएं उसे वोट नहीं देंगी। उनमें से बहुतों ने अपने प्यारे बूढ़े पिताजी को वोट दिया। मैं तो बस कह रहा हूं।’

— Ann Ladenberger (@AnnLadenberger) 20 марта 2019 г.

मुझे इवांका से प्यार है

— Justin Goff (@illgetmine16) 21 марта 2019 г.

Top Stories