एकांत में झाड़ियों के पीछे बैठे कपल को दबोचा, बॉयफ्रेंड को पकड़ गर्लफ्रेंड से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

एकांत में झाड़ियों के पीछे बैठे कपल को दबोचा, बॉयफ्रेंड को पकड़ गर्लफ्रेंड से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक व्यक्ति ने कॉलेज की एक 19 वर्षीय स्टूडेंट से रेप का मामला सामने आया है. बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर घूमने गया था. दोनों एकांत में झाड़ियों के पीछे बैठे हुए थे, इसी दौरान दो लोगों ने उन्हें दबोच लिया. एक ने लड़के को पकड़ा और दूसरे ने लड़की से रेप किया. घटना दो नवंबर की हुडकेश्वर में हैदराबाद-जबलपुर राजमार्ग के पास की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

इस तरह हुई घटना
बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़ा एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं. दोनों बी.कॉम के स्टूडेंट हैं. दोनों बाहर घूमने गए हुए थे. घटना तब हुई जब दो व्यक्तियों ने महिला और उसके साथी को एकांत में झाड़ियों के पीछे बैठे हुए देखा. दोनों व्यक्तियों ने लड़की और उसके साथी पर हमला कर दिया. उनमें से एक ने पीड़ित के दोस्त को सड़क पर खींच लिया, जबकि दूसरे व्यक्ति ने झाड़ियों के पीछे महिला का बलात्कार किया. अधिकारी ने बताया कि जाने से पहले, आरोपी ने महिला से कहा कि उसके दो दोस्त थोड़ी देर में आ रहे हैं और उसे वहां से नहीं जाने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि इस बीच लड़की के बॉयफ्रेंड ने मदद के लिए सड़क पर वाहनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ.

एक ट्रक चालक ने की मदद, दोनों आरोपी अरेस्ट
कुछ देर बाद एक ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी को रोका और उसे पास के एक ढाबे पर ले गया. यहां से प्रेमी जोड़े ने पुलिस से संपर्क किया. उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां से पुलिस लड़की को अस्पताल ले गई. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत मामला दर्ज किया और कुछ ही घंटों के भीतर दोनों संदिग्धों को पकड़ लिया. दोनों आरोपियों की पहचान अनिल थेटे (46) और बाबा भगत (38) के रूप में हुई है. थेटे बुटीबोरी का रहने वाला है और भगत हुडकेश्वर का रहने वाला है.

Top Stories