एक चैनल ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से उंगली नीचे करके बात करने को कहा, बरसे मीडिया पर

एक चैनल ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से उंगली नीचे करके बात करने को कहा, बरसे मीडिया पर

वेस्ट यूपी के दलित संगठन भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद के खिलाफ मेरठ पुलिस ने रविवार को एक मुकदमा दर्ज किया है। मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में चंद्रशेखर के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। इस एफआईआर में चंद्रशेखर के अलावा कई अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है।

मेरठ पुलिस के मुताबिक चंद्रशेखर पर आचार संहिता लागू होने के बाद बिना परमिशन लोगों के बीच मीटिंग करने का आरोप है, जिसे लेकर केस दर्ज किया गया है। इस बारे में रविवार को जानकारी देते हुए परतापुर थाना प्रभारी तपेश्वर सागर ने बताया कि चंद्रशेखर ने मेरठ के गीता भवन में बिना प्रशासनिक अनुमति के एक मीटिंग की थी।

उन्होंने बताया कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण बिना अनुमति के किसी भी प्रकार की बैठक करना नियमों का उल्लंघन है, ऐसे में चंद्रशेखर और उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ धारा 188, 171जे समेत अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बरहाल भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद अपने साथियों के साथ एक चैनल के साथ बात कर रहे थे उसी दौरान एंकर द्वारा कुछ आपत्तिजनक सवाल पूछा और तू तू मेँ मेँ शुरू हुई उसी दौरान चंद्रशेखर आजाद उंगले से इशारे भी किए और इसी बात पर एंकर ने उसे उंगली नीचे कर बात करने की नसीहत दे डाली और क्या था आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद भड़क उठे और इस मीडिया पर जम कर बरस पड़े।
देखें वीडियो मेँ

Top Stories