ऐसा न हो कि हसीन जहान फिर किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें- शमी

ऐसा न हो कि हसीन जहान फिर किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें- शमी

मोहम्मद शमी कि पत्नी हसीन जहा की शिकायत पर आज कलकत्ता पुलिस शमी के घर पहुंची। जहा शमी के परिवार वालो से पूछताझ की गई। शमी ने इस कार्यवाई के पहले ही अमरोह एसपी को ईमेल भेज कर परिवार दे डरे होने की सुचना दी थी और कहा था कि परिवार को सुरक्षा दी जाये।

टीम इंडिया के पेसर क्रिकेटर मोहम्मद शमी के जीवन में उस वक़्त तूफान आ गया था जब उनकी पत्नी ने उन पर आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत हिंसा, गैर महिला से ताल्लुक, मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने इस से जुड़े वाट्सप संदेशो के स्क्रीन शॉट भी शेयर किये थे।

आज अचानक उनकी पत्नी हसीन जहां शमी के अमरोहा स्थित पैतृक घर पहुंचीं तो शमी ने पुलिस की शरण लेने में बेहतरी समझते हुए पुलिस अधीक्षक को खत लिखकर पत्नी के खिलाफ मदद की गुहार लगा दी और उसे उनकी जीवन से दूर रकने की प्रार्थना कर दी।

मो. शमी ने खत में लिखा है, ‘मेरी पत्नी हसीन जहां बच्ची के साथ मेरे घर अमरोहा आ पहुंची हैं। मेरी पत्नी हसीन जहां के साथ बीते कई दिनों से मेरा विवाद चल रहा है।

इसमें उन्होंने मेरे परिवार के लोगों पर हत्या और रेप के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके चलते उनके घर आने से मैं खुद को डरा हुआ महसूस कर रहा हूं।

शमी लिखते हैं, ‘ऐसा न हो कि ये फिर किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें। ऐसी परिस्थिति में मैं अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ नहीं रह सकता हूं।

यदि वह चाहें तो अमरोहा के किसी भी होटल में जाकर बच्ची के साथ रह सकती हैं। उसका सारा खर्च मैं खुद वहन करूंगा। मैं भविष्य के किसी खतरे के मद्देनजर पूर्व सूचना दे रहा हूं।

Top Stories