कश्मीर के अनंतनाग में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या !

कश्मीर के अनंतनाग में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या !
The dead man's body. Focus on hand

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के नौगाम गांव में शनिवार शाम आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदिग्धों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों द्वारा मारे गए भाजपा नेता की पहचान गुल मोहम्मद मीर के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि गुल मोहम्मद मीर के सीने और पेट में गंभीर गोली लगी है और उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. भाजपा नेता 60 साल के थे. पुलिस ने बताया कि तीन आतंकवादी नौगाम वोरिनाग इलाके में स्थित मीर के घर में घुसे और उनकी कार की चाबी मांगी. गाड़ी ले जाते हुए उन्होंने मीर को गोली मार दी. वह इलाके में ‘अटल’ के तौर पर मशहूर थे.

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी सोफी यूसुफ ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि गुल मोहम्मद अनंतनाग के लिए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष थे, और 2008 और 2014 में द्वारू विधानसभा क्षेत्र के लिए विधानसभा चुनाव में असफल रहे थे.

Top Stories