कुवैती रिसर्चर का दावा, यहूदियों ने ‘हॉलिडे पेस्ट्रीज’ के लिए क्रिश्चिन बच्चे का वध किया

कुवैती रिसर्चर का दावा, यहूदियों ने ‘हॉलिडे पेस्ट्रीज’ के लिए क्रिश्चिन बच्चे का वध किया

YouTube पर प्रकाशित एक वीडियो में कुवैती शोधकर्ता मुहना हमद अल-मुहाना ने कथित तौर पर “हॉलिडे पेस्ट्री” बनाने के लिए यहूदियों ने “ईसाई बच्चों के वध” करने का दावा किया है। 47 मिनट के विवादास्पद इस वीडियो को मेमरी टीवी के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया, जिसमें 10,000 से अधिक ग्राहक हैं.

अल-मुहाना ने कहा कि “हॉलिडे पेस्ट्री” यहूदियों की सबसे प्रसिद्ध धार्मिक प्रथाओं में से एक है और इस प्रथा पर ईसाई बच्चे का वध किया जाता है। “वे बच्चे का खून लेते हैं और इससे एक पेस्ट्री बनाते हैं, जो उस दिन खाया जाता है। वे इसे पवित्र रक्त कहते हैं”। उन्होंने कहा कि “इस पेस्ट्री को बनाने के लिए एक निर्दोष बच्चा का खुन होना चाहिए, जो दुनिया से दूषित नहीं हुआ है,” ।

कुवैती शोधकर्ता यहूदी पर ‘ईसाई बच्चों का वध’ करने का दावा करती है और ऑनलाइन वीडियो में ‘हॉलिडे पेस्ट्री’ बनाने के लिए उनके खून का उपयोग करती है. https://t.co/BK41cXGEbO
— Daily Mail Online (@MailOnline) April 18, 2019

वीडियो में, मुहाना ने कथित तौर पर सभी यहूदियों को “हमारे धर्म के दुश्मन, हमारे लोगों के दुश्मन” भी कहा, और हिटलर ने यहूदियों को मारने का दावा भी किया क्योंकि वे “सामाजिक व्यवस्था से लड़ रहे थे”। वह कथित तौर पर कहते हैं कि “हिटलर ने देखा कि सामाजिक व्यवस्था से लड़ने के लिए यहूदियों के हर आंदोलन के पीछे यहूदी थे।”

मुहाना ने विवादास्पद वीडियो में कहा कि “उन्होंने ध्यान दिया कि यहूदी अश्लील फिल्मों और साहित्य के पीछे थे। इसलिए उन्होंने कहा कि अगर जर्मनी प्रगति करना चाहता है, तो उसे यहूदियों या उनके नियंत्रण से छुटकारा पाना चाहिए,”।

दावों ने दर्शकों की भावनात्मक टिप्पणियों की एक धार को खोल दिया। मेलऑनलाइन ने एक का हवाला देते हुए कहा “क्या यह पहली सदी है?” यह कैसी बकवास है !? ” “नाली का कीड़ा! YouTube पर 25000 देखने की अनुमति देने के लिए इसपर मुकदमा चलाया जाना चाहिए। इन विशाल उच्च प्रकाशकों को कौन लगता है ? “

Top Stories