केंद्रीय मंत्री बोले- आम आदमी पार्टी के 7 नहीं, बल्कि 14 विधायक हमारे संपर्क में हैं

केंद्रीय मंत्री बोले- आम आदमी पार्टी के 7 नहीं, बल्कि 14 विधायक हमारे संपर्क में हैं

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी ने बुधवार को बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उसके 7 विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये देकर खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन वे नाकाम रहे। बीजेपी ने गुरुवार को इस आरोप का चौंकाने वाला जवाब दिया। दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 7 नहीं, बल्कि 14 विधायक हमारे संपर्क में हैं और उनके इससे भी ज्यादा विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं, क्योंकि आम आदमी पार्टी के विधायकों को अब वहां पर भयंकर घुटन महसूस हो रही है।

गोयल ने कहा कि इससे पहले भी आम आदमी पार्टी के कई विधायक विद्रोह कर चुके हैं। ताजा मामला अलका लांबा का है, जिन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज से तंग आकर कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई थी। गोयल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों ने मुझसे भी संपर्क किया है और वे बीजेपी में आना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर मनीष सिसोदिया के पास इस बात का कोई सबूत है कि उनके 7 विधायकों को बीजेपी 10 करोड़ रुपये दे रही है, तो उन्हें उस सबूत को तुरंत सार्वजनिक करना चाहिए। इस तरह के अनर्गल आरोप लगाकर भागने की राजनीति से उन्हें बचना चाहिए।

Top Stories