पांड्या और केएल राहुल पर लगा 20 लाख रुपये का जुर्माना

पांड्या और केएल राहुल पर लगा 20 लाख रुपये का जुर्माना

मुंबई : हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बीसीसीआई के लोकपाल द्वारा 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। भरत के वीर ऐप पर क्रिकेटर्स प्रत्येक दस विधवाओं को 1 लाख रुपये का भुगतान करेंगे और शेष राशि नेत्रहीन क्रिकेट संघ को दी जाएगी।

ओम्बड्समैन द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, “हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने बीसीसीआई के लोकपाल द्वारा# KoffeeWithKaran पर अपनी उपस्थिति के संबंध में 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। उन्हें Bharat ke-veer ऐप पर 1,00,000 दस विधवाओं और नेत्रहीन के लिए क्रिकेट एसोसिएशन के फंड को 10,00,000 का भुगतान करना होगा। ”

क्रिकेटरों को भी आदेश की प्राप्ति की तारीख से चार सप्ताह के भीतर राशि का भुगतान करने का निर्देश दिया गया है। टॉक शो में उनकी विवादास्पद उपस्थिति के बाद, दोनों को टीम से निलंबित कर दिया गया और बाद में ऑस्ट्रेलिया दौरे से भारत लौटने के लिए कहा गया।

हालाँकि, सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति ने बाद में क्रिकेटरों पर अंतरिम निलंबन रद्द कर दिया और ऑलराउंडर न्यूजीलैंड में भारतीय टीम में शामिल हो गए, जबकि राहुल को भारत में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ श्रृंखला के लिए एक टीम में शामिल किया गया।

Top Stories