गिरिराज की फ़िसली ज़बान-‘मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी’, विडियो वायरल

गिरिराज की फ़िसली ज़बान-‘मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी’, विडियो वायरल

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी को लेकर अजीबो- गरीब  बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि मोदी जी ने सरकार बनाने के बाद आतंकियों का समर्थन किया है और सेना को गाली दी है. गिरिराज सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बिहार के बेगूसराय से चुनावी मैदान में कूदे गिरिराज सिंह ने मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी के खिलाफ यह विवादित बयान दिया. गिरिराज सिंह इस बार प्रधानमंत्री मोदी को ही अपना निशाना बना लिया. गिरिराज ने पीएम मोदी पर आतंकियों का समर्थन करने की बात कही, साथ ही सेना को गाली देने की भी बात बोली.

वीडियो में गिरिराज कहते दिख रहे हैं, “ये आज से नहीं जब से मोदी जी की सरकार बनी, मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी. लेकिन मोदी जी ने, पूरे देश में पहले विस्फोट होता था, अब कश्मीर के तीन और ढाई जिलों में घुसेड़ दिया है.” हालांकि लगता है कि वह कहना कुछ और चाहते थे लेकिन उनके मुंह से निकल कुछ और गया.

गिरिराज सिंह के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. गिरिराज सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. वह कई बार विपक्षी पार्टी के नेताओं को पाकिस्तान भेजने की बात कह चुके हैं. हाल में एक चुनावी सभा के दौरान गिरिराज सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि देश के मुसलमानों को कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो उन्हें वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा.

Top Stories