गुरुग्राम हमला- आरोपी ने मुस्लिम परिवार के खिलाफ दर्ज कराया केस !

गुरुग्राम हमला- आरोपी ने मुस्लिम परिवार के खिलाफ दर्ज कराया केस !

गुरुग्राम में मुस्लिम परिवार पर हमले मामले में एक  नया मोड़ आ गया है. द प्रिंट हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने घटना में प्रताड़ित किए गए लोगों के खिलाफ आरोपी राजकुमार की शिकायत पर धारा 307 के तहत काउंटर मुकदमा दर्ज किया है. वहीं जब अख्तर सिद्दीकी से बात की तो उन्होंने दि प्रिंट को बताया कि हमारे पास अभी तक न तो पुलिस आई है और न ही एफआईआर किए जाने की कोई जानकारी है.

खबर के मुताबिक हिरासत में बंद घटना के मुख्य आरोपी राजकुमार ने जेल से ही भोडंसी इलाके के थानेदार को एक पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है.

राजकुमार ने अपने पुलिस को अपनी शिकायती पत्र में लिखा है, ’21 मार्च को हम अपने साथियों के साथ शाम के 4-5 बजे के करीब रास्ते से गुजर रहे थे. वहीं क्रिकेट खेल रहे इरशाद व आबिद की एक गेंद सीधे मेरे पेट में लगी. जिसका मैंने विरोध किया. इसी बीच उन लड़कों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान आबिद ने बैट से मेरे सिर पर मारा जिससे मैं वहीं गिर गया. जिसके बाद वहां कुछ लड़के आए और उन्होंने मुझे बचाया. फिर मेरे गांव के कुछ लड़के आए और मुझे गुरुग्राम के जिला अस्पताल पहुंचाया पुलिस हमें अस्पताल ढ़ूढ़ने आई और मैं वहां से जैसे-तैसे भाग निकला. अत: आप से अनुरोध है कि उन युवकों के विरुद्ध कार्यवाई की जाए.’

मुस्लिम परिवार के ही अख्तर सिद्दीकी ने कहा कि वह गुरुग्राम में अपने घर पर परिवार के साथ मौजूद हैं. उन्हें भी यह खबर मीडिया द्वारा ही मिल रही है कि उनके परिवारवालों के खिलाफ राजकुमार ने मुकदमा कर दिया है.

 

जानकारी के लिए बता दें, 22 मार्च को होली पर एक विडियो वायरल हुआ था. इस विडियो में कुछ लोग एक दोमंजिला इमारत की छत पर चढ़े हुए हैं और वहां मौजूद परिवार के लोगों को बुरी तरह से पीट रहे हैं. यह वाक्या भोंडसी इलाके में क्रिकेट मैच से पैदा हुए विवाद के बाद हुआ. जब भीड़ ने एक परिवार पर हमला कर दिया और उसके सदस्यों को लाठी, डंडों और लोहे की रॉड से पीटा था

साभार-  हिंदी द प्रिंट

Top Stories