गुवाहाटी में बॉलीवुड स‍िंगर शान पर हमला, लोगों ने फेंके पत्‍थर

गुवाहाटी में बॉलीवुड स‍िंगर शान पर हमला, लोगों ने फेंके पत्‍थर

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान (Shaan) (शांतनु मुखर्जी) हाल ही में असम के गुवाहाटी में लाइव कंसर्ट के लिए पहुंचे थे लेकिन इसी कार्यक्रम के दौरान उन पर हमला हो गया. शान पर उस वक्त हमला किया गया जब वो लाइव परफॉर्म कर रहे थे. उस कार्यक्रम में मौजूद एक शख्‍स ने उन पर पत्‍थर और कागज के गोले फेंक दिए. कहा जा रहा है कि ये हंगामा तब हुआ जब उन्होंने बंगाली गाना शुरू कर दिया. जिसके बाद कई लोगों ने हूटिंग करनी शुरू कर दी. कई लोगों ने कहा ये बंगाल नहीं असम है. हमले के बाद शान मंच छोड़कर वहां से चले गए. इसके बाद से शान ने सफाई भी दी है कि इस घटना को लेकर राजनीति न करें. एक कलाकार के साथ ऐसा बर्ताव करना गलत है. आयोजकों ने हमले पर खेद जताया है और माफी मांगी है. उनका कहना है कि हंगामा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

The guy with the red checked shirt and his friends one with blue shirt were doing this while Shaan was performing today in Guwahati Sarusajai.For this kind of people ,the whole assam need to pay price.This guy need to learn a lesson.Share this video. Breaking chair is not a fun job when such a good personality is performing in your City. #guwahati #shaan #shaaninguwahati #sarusajaistadium

Posted by Bharat Poddar on Sunday, October 28, 2018

बता दें, शान ने न केवल हिंदी बल्कि बंगाली, मराठी, उर्दू, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में गाने गाए हैं. हालांकि पिछले कुछ सालों से उन्होंने बॉलीवुड में गाने कम कर दिए हैं लेकिन उनका नाम बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर में आता है. रोमांटिक गानों में शान का कोई जवाब नहीं है. शान ने हिट फिल्मों के हिट गाने ‘बम बम बोले’, ‘चाँद सिफारिश’, ‘बहती हवा सा था वो’ जैसे गाने गाये हैं. इसमें बड़ी बात ये भी है कि सभी गाने आमिर खान पर फिल्माए गए हैं और उनकी ही फिल्म के हैं.

Top Stories