छत्तीसगढ़ में जब जवानों की मौत हुई तो पीएम मोदी फूल चढ़ाने नहीं गये- फारुक अब्दुल्लाह

छत्तीसगढ़ में जब जवानों की मौत हुई तो पीएम मोदी फूल चढ़ाने नहीं गये- फारुक अब्दुल्लाह

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डाॅ फारुक अब्दुल्ला ने आज श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कहा कि छत्तीसगढ़ में हिंदुस्तान के कितने सिपाही शहीद हुए हैं, क्या मोदी जी वहां उन पर फूल चढ़ाने गए हैं, मगर वो 40 सीआरपीएफ के शहीद हो गए उसका भी मुझे शक है।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा ने कहा वह मिसाइल जो उसने सैटलाइट को मारने के लिए छोड़ा वह मनमोहन सिंह जी ने तैयार किया था आज इलेक्शन था तो दिखाने के लिए हनुमान जी तशरीफ लाए, उसने बटन दबाया एक बटन गलत दब गया और हेलीकॉप्टर गिर गया हमारे 6 जवान शहीद हो गए।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने एक बार पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो 40 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है।

बता दें, फारुक अब्दुल्ला श्रीनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट से वह 2014 का चुनाव हार गए थे, लेकिन इसके बाद 2017 में हुए उपचुनाव में वह जीते थे।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने एक बार पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। फारुक ने कहा कि कितने सिपाही हिंदुस्तान के शहीद हुए छत्तीसगढ़ में? क्या कभी मोदी जी वहां गए।उनपर फूल चढ़ाने के लिए? मगर वो 40 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है।

Top Stories