ट्रेन में कपल से बदसलूकी, कहा- ‘घर जाकर एक दूसरे की गोद में बैठो’

ट्रेन में कपल से बदसलूकी, कहा- ‘घर जाकर एक दूसरे की गोद में बैठो’

कोलकाता की लोकल ट्रेन में एक कपल के साथ कुछ लोगों द्वारा बदमीजी करने का मामला सामना आया है। कपल का आरोप है कि ट्रेन में मौजूद लड़कों ने ना सिर्फ उनके साथ बदतमीजी की बल्कि लड़की के कपड़ों पर भी भद्दे कमेंट किए। दोनों ने सरकारी रेलवे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने बताया कि हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ शिकायद दर्ज कर ली है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और उन पैसेंजर्स की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। ये घटना शनिवार रात की है।

लड़की कोलकाता की एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। शनिवार रात वो अपने दोस्त के साथ सियालदाह स्टेशन से लोकल ट्रेन में घर लौट रही थी। ट्रेन में भीड़ होने की वजह से उसने लड़कों से थोड़ा खिसकने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। लड़की के मुताबिक उनका कहना था कि दूसरी तरफ पंखा नहीं है इसलिए वो वहां नहीं बैठ सकते। जैसे-तैसे वो और उसका दोस्त थोड़ी सी जगह में बैठे तब भी पैसेंजर ने ये कहकर ताना मारा कि ये लेडीज कंपार्टमेंट नहीं है।

 

लड़कों ने कहा कि घर जाओ और एक दूसरे की गोद जाकर बैठो। लड़की के कपड़ों पर कहा कि ऐसे कपड़े पहनकर ट्रेन में सफर मत किया करो। लड़के लगातार कह रहे थे कि तुम लड़की हो तुम तेज़ नहीं बोल सकतीं। वहीं, लड़की दोस्त ने बताया कि हमारे ट्रेन से उतर जाने के बाद भी वो लोग चीख-चीखकर भद्दे कमेंट कर रहे थे। बता दें कि लड़की ने ये सारा मामला अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है।

Top Stories