देश में हो रही मॉब लिंचिंग पर मोदी सरकार को जवाब देना होगा- राहुल गांधी

देश में हो रही मॉब लिंचिंग पर मोदी सरकार को जवाब देना होगा- राहुल गांधी

देश के अलग – अलग हिस्सों से भीड़ के हाथों लोगों की पीट – पीटकर हत्या के मामले सामने आने के बाद बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि सरकार को इसका जवाब देना होगा।

राहुल ने कहा कि मोदी सरकार इस पूर्व में हुई घटना का जिक्र कर इस मामले से पल्ला नहीं झाड़ सकती है। वहीं राफेल डील पर भी राहुल ने बीजेपी सरकार पर निशाना सरकार साधते हुए कहा की बीजेपी सरकार तथ्यों को छुपा रही है।

आपको बता दें कि राजस्थान पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने रकबर ( अकबर के नाम से भी जाना जाता है ) को अस्पताल पहुंचाने की जगह बरामद गायों को पहले गौशाला पहुंचाने को तरजीह दी। यही नहीं, पुलिस ने खुद भी रकबर की पिटाई की। इसकी वजह से रकबर को अस्पताल पहुंचाने में तीन घंटे की देरी हुई और उसकी मौत हो गई।

बता दें कि अलवर मॉब लिंचिंग का मुद्दा संसद में भी गूंज चुका है। वहीं केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा है कि देश में कहीं भी भीड़ की हिंसा नहीं हो रही है। उन्होंने दावा किया है केंद्र इस तरह की घटना के खिलाफ है।

उधर लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान पुलिस पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राजस्थान पुलिस गाय के नाम पर हिंसा करने वालों का साथ दे रही है। यह गौ रक्षक और पुलिस इसमें साथ है।

Top Stories