दोस्तों के सामने नाचने से इनकार करने पर पति ने पत्नी के सर के बाल मुड़वाया

दोस्तों के सामने नाचने से इनकार करने पर पति ने पत्नी के सर के बाल मुड़वाया

लाहौर : लाहौर की एक महिला आसमा अजीज को कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया और उसके सिर को उसके पति ने मुंडवा दिया, क्योंकि उसने उसके दोस्तों के सामने नाचने से इनकार कर दिया था। एक वायरल वीडियो संदेश में आसमा नाम की महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति फैसल और उसके दोस्तों ने उसे पाइप से पीटा, उसका सिर मुंड दिया और जब उसने नाचने से मना किया तो उसे गला घोंटकर मारने की धमकी दी।

लाहौर में एक महिला #AsmaAziz ने अपने दोस्तों के सामने डांस करने से मना करने पर अपने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। आसमा ने दावा किया कि उसके पति ने उसकी पिटाई की और उसका सिर मुंडवा दिया। pic.twitter.com/vL4uJrgUrW
— Ravinder Singh Robin ਰਵਿੰਦਰ ਸਿੰਘ راویندرسنگھ روبن (@rsrobin1) March 27, 2019

आसमा ने चार साल पहले मियां फैसल से शादी की थी। उसने अपने पति पर अपने दोस्तों को अपने घर पर अशिष्ट मित्रों को आमंत्रित करने और उनसे मिलने और नाचने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया।

عا عمہ عزیز لارور ہی رئایشی شوےر نر بدترین تشدد ایا جب تھانے و تو پولیس ویے گیسے مانگتے رہے # شرمن pic.twill
— Javeria Siddique (@javerias) March 27, 2019

महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने अपने नौकरों की मदद से उसके कपड़े उतारने का प्रयास किया और उसे उनके घर पर लटकाने की कोशिश की। आसमा घर से भागने में कामयाब रही और एक स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। महिला ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांतीय अधिकारियों से न्याय की अपील की है। इस बीच, लाहौर पुलिस ने आसमा अजीज के पति और उसके नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

लाहौर पुलिस ने आसमा अजीज में संदिग्ध को गिरफ्तार किया। pic.twitter.com/mu1Mfpa7NW
— Ravinder Singh Robin ਰਵਿੰਦਰ ਸਿੰਘ راویندرسنگھ روبن (@rsrobin1) March 27, 2019

महिलाओं की स्थिति पर पंजाब आयोग के अनुसार, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामलों में वृद्धि हुई है। 2018 में, महिलाओं की स्थिति के पंजाब आयोग के आंकड़ों के अनुसार, 3860 महिलाओं ने घरेलू हिंसा पर हेल्पलाइन का आह्वान किया, जो मुख्य रूप से उनके पतियों के हाथों मिलीं, जबकि 5320 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज किए।

Top Stories