नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रिश्तेदार ने किया ट्वीट, बीजेपी में हड़कंप!

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रिश्तेदार ने किया ट्वीट, बीजेपी में हड़कंप!

पश्चिम बंगाल में अपनी साख जामने की कोशिश करने वाले बीजेपी इस समय संकट में नजर आ रही है। बीजेपी के इस संकट का कारण है बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष का पद, कुछ ही दिनों में अमित शाह बंगाल के दौरे पर इससे पहले बंगाल के बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने एक ट्वीट कर बीजेपी के इस संकट पर शीर्ष नेतृत्व को ध्यान देने के लिए कहा है।

बीजेपी के राज्य प्रमुख दिलीप घोष का कार्यकाल दिसम्बर में खत्म हो रहा है वहीं दिलीप घोष पर बंगाल में एक रैली के दौरान भड़काऊ भाषण देने का आरोप भी है जिसके लिए उन पर एफआईआर भी दर्ज है।

वहीं अब बीजेपी के लिए बंगाल में अध्यक्ष पद संकट का विषय बना हुआ है, ऐसे में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रिश्तेदार और बीजेपी बंगाल के उपाध्यक्ष चंद्र कुमार बोस ने एक ट्वीट पर बीजेपी खेमे की चिंता बढ़ा दी है।

ट्वीट में बोस ने कहा कि ” ‘नेतृत्व मुद्दे पर बंगाल बीजेपी में संकट का हल पार्टी अध्यक्ष का चुनाव करके किया जा सकता है न कि किसी का चयन करके। जिलों और कोलकाता में मतपत्र के माध्यम से निर्णय होने दिया जाए कि कौन पार्टी को जीत की राह पर ले जाएगा।

वर्तमान में निराशाजनक स्थिति है.’ इस बारे में बोस का मानना है कि बंगाल में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हो न की चयन जिससे बीजेपी बंगाल में लोगों के हित के लिए काम कर सके।

Top Stories