पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में भगदड़, 22 लोग हुए घायल!

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में भगदड़, 22 लोग हुए घायल!

बंगाल के मिदनापुर में आज पीएम मोदी की किसान रैली के दौरान टैंट का हिस्सा गिरने से भगदड़ मच गई। रैली में मची भगदड़ के कारण बीजेपी के 22 कार्यकर्ता घायल हो गए। रैली समाप्त होने के बाद पीएम मोदी घायलों से मिलने के लिए अस्पताल गए और घायलों का हाल जाना।

गौरतलब है कि,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक किसान रैली को संबोधित किया।

इस ‘किसान कल्याण रैली’ के दौरान वह हाल ही में खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने के केंद्र के फैसले पर भी बोले और विरोधियों पर जमकर हमले किए।

केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 29 जून को पुरुलिया जिले में हुई जनसभा के महज 15 दिन बाद ही मिदनापुर में प्रधानमंत्री की यह रैली हुई।

इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली यह बताती है कि लोकसभा चुनावों के लिए बंगाल हमारे सर्वोच्च प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है। हम न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री मोदीजी को सम्मानित करना चाहते हैं।’

गौरतलब है कि भगवा पार्टी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में अपनी स्थिति मजबूत की है और राज्य में मुख्य विपक्षी दल के तौर पर उभरी है।

Top Stories