पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं में हिंसा!

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं में हिंसा!

पश्चिम बंगाल में एक बार वापस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर सामने आई है। सोमवार देर रात एक बार फिर कूटबिहार में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हो गई है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, इस हिंसक झड़प में गोलीबारी की खबर भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि गोलीबारी की चपेट में आने के चलते तीन भाजपा कार्यकर्ता जख्मी हो गए।

भाजपा कार्यकर्ताओं को घायल होने के तुरंत बाद उन्हें उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, हालांकि एक कार्यकर्ता के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सोमवार देर रात हुई इस हिंसक झड़प के बाद पास में ही एक दुकान में आग लगने की खबर सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दुकान भाजपा कार्यकर्ता की है। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि दुकान में आग टीएमसी कार्यकर्ताओं ने लगाई है। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान भी हिंसा होती रही है, हर चरण के मतदान के दौरान बंगाल से हिंसा की खबर सामने आई है।

Top Stories