बड़े उद्योगपति बड़ी रकम लेकर देश से फरार हो गए, ‘चौकीदार’ देखते रह गए- महबूबा मुफ्ती

बड़े उद्योगपति बड़ी रकम लेकर देश से फरार हो गए, ‘चौकीदार’ देखते रह गए- महबूबा मुफ्ती

पिछले कई दिनों से जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के बीच गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही थी। PDP की प्रमुख और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को कांग्रेस के साथ गठबंधन की खबरों को खारिज करके इस तरह की सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, महबूबा ने कहा कि उनकी पार्टी जम्मू-कश्मीर की सभी 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही महबूबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने मंगलवार की देर रात कहा, ‘हम सभी 6 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।’ कांग्रेस के साथ PDP के गठबंधन की खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए हमारी कोई बातचीत नहीं हुई है।

यह सिर्फ अटकलबाजी है। अगर वह नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ गठबंधन चाहते हैं तो यह उनका आतंरिक मामला है।’ कश्मीर में पुलिस की हिरासत में एक शिक्षक की मौत को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा, ‘यह घटना दुखद है।’

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े उद्योगपति बड़ी रकम के साथ फरार हो गए और ‘चौकीदार’ देखते रह गए।

आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने पिछले साल तक भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन करके सूबे में सरकार चलाई थी। हालांकि जून 2018 में भाजपा ने महबूबा सरकार से समर्थन वापस ले लिया था और राज्य में राज्यपाल शासन लग गया।

Top Stories