बिग FM ने बेसहारा बच्चों के लिए इफ्तार का किया आयोजन!

बिग FM ने बेसहारा बच्चों के लिए इफ्तार का किया आयोजन!

हैदराबाद: रमज़ान का पवित्र महीना पूरे देश में बहुत हर्ष, उल्लास और खुशियों के साथ मनाया जाता है। इस संबंध में, भारत में सबसे बड़े रेडियो नेटवर्क में से एक, ‘92.7 BIG FM, हैदराबाद’ अभी तक फिर से एक उद्देश्य के साथ मनोरंजन प्रदान करने की अपनी नैतिकता के साथ खड़ा था।

श्रोताओं के जीवन में एक सार्थक, प्रासंगिक और सम्मोहक भूमिका निभाने के इरादे से, BIG FM ने हैदराबाद में रमजान की सच्ची भावना का जश्न मनाते हुए शादाब होटल के सहयोग से एक स्थानीय एनजीओ से 92 बच्चों को बिरयानी खिलाई।

इसका इरादा उन वंचित बच्चों को प्रायोजित करना और उनका समर्थन करना है जो न केवल कुपोषण से पीड़ित हैं बल्कि उन्हें बाहर के शानदार भोजन का आनंद लेने का मौका भी नहीं मिलता है।

अच्छे काम को प्रोत्साहित करने के लिए इस अवसर पर तेलुगु उद्योग के जाने-माने अभिनेता, लेखक और निर्देशक, विश्व सेन के साथ बिग एफएम के आरजे शेखर, आरजे कृष और आरजे ग्रेस मौजूद थे। इसके अलावा, रेडियो स्टेशन ने अपने जीवन में रमजान त्योहार के महत्व को उजागर करने के लिए स्थानीय लोगों से ऑन-ग्राउंड और ऑन-एयर बातचीत की।

बिग FM के एक प्रवक्ता ने कहा, “बिग FM ने हमेशा मुस्कुराहट फैलाने और ऑन-एयर और ऑफ-एयर में खुशियों को बढ़ाने में विश्वास किया है। हम शादाब होटल के साथ जुड़ने से बेहद खुश हैं जिसने इतने अच्छे काम के लिए हमारे साथ हाथ मिलाया।”

Top Stories