भाजपा ज्वाइनकर सकती हैं क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां !

भाजपा ज्वाइनकर सकती हैं क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां !

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी मॉडल पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहे विवाद के दौरान अब हसीन की सियासी पारी की अटकलें तेज हो गई हैं। संभावना जताई जा रही है कि हसीन जहां जल्द ही राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकती हैं।

उनका नाम भाजपा और ‘मेरा हक फाउंडेशन’ से  जोड़ा जा रहा है। हालांकि हसीन जहां ने इन संभावनाओं से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि शमी के साथ उनकी लड़ाई निर्णायक मोड़ पर पहुंच चुकी है। जल्द ही जंग अंजाम तक पहुंचेगी लेकिन इसका रास्ता वह खुद तय करेंगी।

रविवार रात व सोमवार दिन भर चले हंगामे के बीच क्रिकेटर मोहम्मद शमी व उनकी पत्नी हसीन जहां को लेकर चल रहीं चर्चाओं को नया मोड़ दिया है। सोमवार शाम से ही अमरोहा में हसीन जहां के सियासी जगत में एंट्री करने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है की वह जल्द ही भाजपा के साथ जुड़कर अपनी राजनीतिक पारी का आगाज कर सकती हैं।

सियासी गलियारे में यह बात तेजी से फैल रही है। इस बात को उस समय और बल मिला जब मंगलवार को हसीन जहां  मदद की आस में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन व मुस्लिम महिला हितों की आवाज उठाने वाली मेरा हक फाउंडेशन की फरहत नकवी से बरेली में मिलीं। इस मुलाकात को सियासी चश्मे से भी देखा जा रहा है।

उधर, हसीन जहां से साफ किया कि फिलहाल उनका ध्यान अपनी लड़ाई पर ही केंद्रित कर रही हैं। उनका किसी भी राजनीतिक या सामाजिक संगठन से जुड़ने का कोई इरादा नहीं है। भविष्य में ऐसा कोई कदम उठाया तो उसे सार्वजनिक करेंगी।

Top Stories