भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, महिला पर सरेआम बरसाए लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, महिला पर सरेआम बरसाए लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

सड़क पर गिरी एक महिला और उसे गुंडों की तरह पीटते दो लोग. लेकिन बात बस इतनी नहीं है. बीच सड़क पर महिला को लात मारने वाला शख्स कोई और नहीं गुजरात की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी का विधायक है. इनका नाम है बलराम थवानी. वीडियो में बीजेपी विधायक की ओर से महिला की पिटाई के क्लिप को देखकर आप भी सिहर जाएंगे. गुजरात में वायरल हुए इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है.

अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी जैसे विधायकों की संख्या के बलबूते बीजेपी ने सूबे में सरकार बनाई. लेकिन ‘विधायक जी’ वोट देने वाली जनता का आभार कैसे कर रहे हैं, ये तस्वीरें उसकी गवाह है.

दरअसल, मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला विधायक के पास गई थी. लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं. ये अहमदाबाद को लोगों ने साक्षात देख लिया. सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी. महिला चीखती-चिल्लाती रही.

बीजेपी विधायक को अपने किए पर तो जरा भी शर्म नहीं आई, लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में जब उनकी ये करतूत पूरे गुजरात के लोगों ने देख ली तो वो माफी मांगकर मामला रफा दफा करने की कोशिश में हैं. अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी इस तस्वीर को बाकी वायरल वीडियो की तरह देखकर भूल जाते हैं, या फिर कोई मिसाल पेश करते हैं.

Top Stories