मालेगांव: दरगाह पर जुलूस निकालने के दौरान एक शख्स की मौत,

मालेगांव: दरगाह पर जुलूस निकालने के दौरान एक शख्स की मौत,

महाराष्‍ट्र के मालेगांव में रविवार को एक दर्दनाक हादसा घट गया। यहां एक धार्मिक जुलूस के दौरान शोभायात्रा के वाहन के नीचे दबकर एक व्‍यक्ति की मौत हो गई।

हादसे के वक्‍त वह व्‍यक्ति भी उस वाहन को धक्‍का लगा रहा था। पैर फिसलने पर वह पहिए के नीचे आ गया। इस दौरान शोभायात्रा के वाहन पर भी बड़ी संख्‍या में लोग सवार थे। नीचे दिए गए वीडियो में हादसे की पूरी तस्‍वीर सामने आई है जो दिल दहलाने वाली है।

बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब मालेगांव के पीर साहेब दरगाह पर भव्य यात्रा निकली जा रही थी। सैकड़ों भक्त मौजूद थे। सड़क पर जुलूस निकल रहा था दोनों तरफ काफी लोग जुलूस को देख रहे थे।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, जुलूस में कुछ लोग हाथ गाड़़ी को खींच रहे थे। इस हाथ गाड़़ी पर काफी लोग सवार थे। तभी अचानक गुलाल उड़ाते हुए तेजी से गाड़ियों को खींचा जा रहा था तभी एक कार्यकर्ता जो गाड़ी खींच रहा था वो गाड़ी के पहिए के नीचे आ गया।

जब तक लोग उसे बचा पाते, तब तक गाड़ी का पहिया उसके उपर चढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मालेगांव के पीर साहेब की दरगाह पर हर साल जुलूस निकाला जाता है। जिसे देखने के लिए सैकड़ों लोग यहां इक्ट्ठा होते हैं।

Top Stories