मुस्लिम विधायक का बीजेपी में विरोध शुरू, एक बड़े नेता ने समर्थकों के साथ पार्टी छोड़ने की धमकी दी !

मुस्लिम विधायक का बीजेपी में विरोध शुरू, एक बड़े नेता ने समर्थकों के साथ पार्टी छोड़ने की धमकी दी !

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के लाभपुर से विधायक मोनिरुल इस्लाम को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल किए जाने से पार्टी की प्रदेश इकाई में असंतोष बढ़ने लगा है. भाजपा के जिलास्तर के एक प्रमुख पदाधिकारी ने धमकी दी है कि यदि मुस्लिम विधायक को पार्टी से बाहर नहीं किया गया तो वह अपने समर्थकों के साथ पार्टी छोड़ देंगे.

तृणमूल के प्रमुख मुस्लिम चेहरे माने जा रहे इस्लाम ने बुधवार को नई दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ले ली, लेकिन उनके भाजपा में शामिल होने से पार्टी में विरोध शुरू हो गया है. पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के एक बड़े वर्ग ने इस्लाम को पार्टी में शामिल किए जाने को लेकर ट्विटर पर निंदा की है. उन्होंने याद दिलाया कि इस्लामन ने 2015 में सार्वजनिक तौर पर बीरभूम में कांग्रेस के एक कार्यकर्ता का सर कलम करने की धमकी दी थी और बाद में यह दावा किया था कि महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले तीन लोगों को उन्होंने किस तरह पैरों से कुचल दिया था.

ट्विटर पर कुछ टिप्पणियों में इसे शर्मनाक और खराब निर्णय बताया गया है. एक निराश भाजपा समर्थक ने कहा है, “क्या आप जानते हैं कि वह तिहरे हत्याकांड में आरोपी हैं? सारी गंदगी भाजपा में शामिल हो रही है. बंगाल में भाजपा बहुत जल्दी खुद ही खत्म हो जाएगी.”

बीरभूम जिले में भाजपा के जिला मंत्री कालोसोना मंडल पार्टी के निर्णय से भौचक्के हैं. मंडल ने कहा, “मैंने मीडिया के माध्यम से अपने पार्टी नेतृत्व को बताया है कि मोनिरुल हमारे लिए स्वीकार्य नहीं हैं. वह बीरभूम जिले के लोगों को स्वीकार्य नहीं हैं.” राम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तरफ आकर्षित हुए मंडल ने कहा, “पद मेरे लिए कोई महत्ता नहीं रखता. मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा. मैं भाजपा छोड़ दूंगा. लेकिन मैं किसी दूसरी पार्टी में नहीं जाऊंगा. मैं संघ परिवार के किसी अंग में शामिल हो जाऊंगा.”

Top Stories