मोहम्मद शमी बोले- ‘सिर्फ मैं ही नहीं, हर तेज गेंदबाज इस खिलाड़ी के कमजोरी पर वार करेगा’

मोहम्मद शमी बोले- ‘सिर्फ मैं ही नहीं, हर तेज गेंदबाज इस खिलाड़ी के कमजोरी पर वार करेगा’

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहना है कि अगर जॉनी बेयरस्टो चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के लिए खेलते हैं, तो उनकी चोटिल उंगली भारतीय टीम के निशाने पर होगी।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच साउथम्पटन में 30 अगस्त से खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के 28 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी की दाएं हाथ की बीच वाली उंगली पर चोट लग गई थी. उन्होंने साउथम्पटन में अपनी टीम के लिए चौथे टेस्ट मैच में शामिल होने की आशा जताई।

इस पर मोहम्मद शमी ने कहा, “सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि हर तेज गेंदबाज जॉनी बेयरस्टो की कमजोरी पर वार करना चाहेगा। आप जब कभी किसी बल्लेबाज की कमजोरी जान लेते हैं, तो आप उसी तथ्य पर काम करने की कोशिश करते हैं। हम निश्चित तौर पर बेयरस्टॉ की चोट पर वार करेंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच अब तक खेले गए तीन टेस्ट मैचों का स्कोर 2-1 से है। मेजबान टीम ने बढ़त बना रखी है। ऐसे में भारतीय टीम का लक्ष्य चौथे टेस्ट मैच को जीतकर इस स्कोर को 2-2 से बराबर करने का होगा।

बता दें कि इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि वह बाएं हाथ की उंगली चोटिल होने के बावजूद भारत के खिलाफ साउथम्पटन में चौथे टेस्ट मैच में खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेलने के लिए फिट हो गए हैं लेकिन वह विकेटकीपिंग भी करना चाहते हैं।

बेयरस्टो ने कहा, ”मेरी उंगली अब ठीक है। निश्चित तौर पर हमें इसकी असली स्थिति बाद में पता चलेगी लेकिन अब सूजन नहीं है और यह बेहतर स्थिति में है। कुछ दिन पहले मैं अपनी जेब में हाथ नहीं डाल पा रहा था लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है।

Top Stories