युपी चुनाव: 2 दिन के तूफानी दौरे पर पूर्वांचल पहुंचेंगे ओवैसी, विरोधी खेमे मे हलचल

युपी चुनाव:  2 दिन के तूफानी दौरे पर पूर्वांचल पहुंचेंगे ओवैसी, विरोधी खेमे मे हलचल

उत्तर प्रदेश: आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए तैयारी खींचे हर राजनीतिक दाल जहाँ वोटरों को लुभाने के लिए तरह तरह के वादे करता नज़र आ रहा है वहीँ मीम के प्रधान असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के लोगों के हालातों की जमीनी सच्चाई जानने खुद दो दिन के तूफानी दौरे पर उत्तरप्रदेश आ रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उत्तरप्रदेश जहाँ ओवैसी परिवार और पार्टी मीम की पकड़ पहले से ही काफी मजबूत है से डरते हुए राजनितिक दल पहले भी ओवैसी को उत्तरप्रदेश में रैली करने की अनुमति दिए जाने के काम में अड़ंगा अड़ाते रहे हैं। और मुमकिन है कि इस बार के चुनावों से पहले यह सब एक बार फिर दोहराया जाए। लेकिन फिलहाल ओवैसी के इस तूफानी दौरे से बाकी राजनितिक पार्टियां सकते में हैं।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ओवैसी का तूफानी दौर 23 और 24 अप्रैल का होगा। इस दौरे के दौरान ओवैसी पहले दिन में लखनऊ से उतरौला-शोहरतगढ़-खलीलाबाद होते हुए गोरखपुर पहुंचेंगे। वहीँ दूसरे दिन मदरसा बैतूल उलूम सरायमीर आजमगढ़ से संजुरपुर-मुबारकपुर से होते हुए जौनपुर पहुंचेंगे।

इन इलाकों में सक्रिय पार्टियों के दफ्तरों में ओवैसी के इस दौरे को लेकर बातें की जा रही हैं और इस बात  का भी पता चला है कि कुछ नेता अपनी पार्टियां छोड़ मीम में शामिल होने की भी सोच रहे हैं।

Top Stories