यूपी: अगवाह कर महिला से तीन लोगों न किया गैंगरेप, विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश!

यूपी: अगवाह कर महिला से तीन लोगों न किया गैंगरेप, विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश!

केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर किए जा रहे बड़े बड़े दावों के बीच महिलाओं और बच्चियों के साथ यौन शोषण की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रहीं। उत्तर प्रदेश के शामली में अब खेत की ओर जा रही एक महिला को अगवा कर गैंगरेप का दहला देने वाला मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप की यह सनसनीखेज घटना शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गोहरपुर गांव की है। आरोप है कि बाइक सवार तीन लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसकी बर्बरता से पिटाई भी की। गैंगरेप और मारपीट करने के बाद आरोपी महिला को मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बीच दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, जनपद के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत निवासी एक महिला जब शाम के समय खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने जा रही थी।

आरोप है कि बाइक सवार तीन बदमाश महिला को बनत-गोरहपुर लिंक मार्ग से अगवा कर खेतों की ओर ले गए। जहां बदमाशों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जब पीड़ित महिला ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने महिला की निर्ममता से पिटाई कर उसे गंभीर हालत में खेत में छोड़कर फरार हो गए।

घटना की सूचना पर आदर्श मंडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने बेहोशी की हालत में मिली महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने महिला की हालत को चिंताजनक देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

इस संबंध में SSP श्लोक कुमार ने बताया कि पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तीसरे आरोपी को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

साभार- ‘आज तक’

Top Stories