यूपी- गैंगरेप की शिकार हुई किशोरी, तीन युवक गिरफ्तार

यूपी- गैंगरेप की शिकार हुई किशोरी, तीन युवक गिरफ्तार

ताबड़तोड़ हो रही रेप की घटनाओं से प्रदेश सहम गया है. एक के बाद एक हो रही इन घटनाओं ने शासन और प्रशासन कटघरे में खड़ा कर दिया है. गुरुवार को हमीरपुर में गैंग रेप की घटना सामने आने से जिले में हड़कंप मचा है. अपने छोटे भाई के साथ खेत गई 14 वर्षीय किशोरी को तीन घंटे तक बंधक बनाकर गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद जिले सनसनी फ़ैल गई.

पुलिस के आधिकारियो ने मौके में पहुंचकर जांच की है. पीड़िता के पिता के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.
डरी सहमी किशोरी चीखती रही. खुद को छोड़ देने की मिन्नत करती रही मगर दरिंदो ने किशोरी को 3 घंटे तक मुंह दबाकर उसकी इज्जत को तार तार कर दिया.

हमीरपुर जिले के बिवांर थानाक्षेत्र के एक गांव में किशोरी अपने छोटे भाई के साथ खेत गई थी. जहां गांव के ही आनंद, चांद बाबू व संजय ने किशोरी के भाई को बहला फुसला कर खेलने के लिए भेज दिया. इसके बाद किशोरी को टूयूबेल में तीन घंटे तक बंधक बनाये रखा और मुंह दबाकर बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वह तड़पती रही, मगर हवस के दरिंदो को रहम तक नहीं आई और उसकी इज्जत को वह तार तार करते रहे. पीड़िता ने लोकलाज के चलते घर पहुंचकर परिजनों को कुछ नहीं बताया. बाद में छोटे भाई द्वारा बताए जाने पर परिजनों को जानकारी हुई. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

एएसपी हमीरपुर लाल साहब यादव ने बताया कि गैंगरेप की इस वारदात की जानकारी मिलते ही मौके में पहुंची पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पाक्सो एक्ट जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही पड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है

Top Stories