यूपी- चोरी के शक में मासूम की लाठी डंडे से पीटकर हत्या !

यूपी- चोरी के शक में मासूम की लाठी डंडे से पीटकर हत्या !
The dead man's body. Focus on hand

जौनपुर के सुइथाकलां थाना क्षेत्र के सरपतहां में बारह साल के मासूम की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने उसका शव झाड़ी में फेंक दिया। बालक पर पायल चुराने के शक में यह कहर ढाया गया। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पट्टी नरेन्द्रपुर दुबान गांव निवासी रमेश चंद्र दूबे ऊर्फ लल्लू का 12 साल के बेटे विशाल दूबे को दो दिन पहले गांव के ही एक व्यक्ति ने बरामदे में सोई महिला के पैर से पायल निकालने की कोशिश करने के आरोप में बुरी तरह पीटा था। विशाल को मार डालने की धमकी भी दी थी।

इसी बीच मंगलवार की शाम विशाल गायब हो गया। देर शाम से रात भर लोगों ने उसे खोजा लेकिन नहीं मिला। बुधवार की सुबह गांव के लोगों ने उसके घर से चार सौ मीटर दूर स्थित झाड़ी में विशाल का शव देखा। बेटे का शव देखते ही माता पिता बदहवाश से हो गए।

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव अौर थाना प्रभारी शाशि चंद्र चौधरी जांच शुरू की। उसके दाएं हाथ और पीठ पर लाठी डंडे से बुरी तरह मारा पीटा गया था और दाहिनी कान के नीचे ब्लड आ रहा था। कटे का भी निशान था।

डाक स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया। मासूम के चचेरे बड़े भाई अवनीश और पिता ने गांव के ही उस व्यक्ति की ओर इशारा किया जिसने पायल चोरी के शक में उसकी पिटाई की थी। क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर मिल गई है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई होगी। आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे।

मासूम दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई विकास छ साल का है। पिता घर पर रहकर खेती किसानी करते हैं।

Top Stories