राजा सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर ‘आतंकवादियों का आर्थिक रूप से समर्थन करने’ का आरोप लगाया!

राजा सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर ‘आतंकवादियों का आर्थिक रूप से समर्थन करने’ का आरोप लगाया!

हैदराबाद: भाजपा नेता टी राजा सिंह ने रविवार को एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर आतंकवादियों को “आर्थिक रूप से समर्थन” देने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा 2024 में हैदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र जीतेगी और “ओवैसी के अंत” को चिह्नित करेगी।

राजा सिंह ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “असदुद्दीन ओवैसी आर्थिक रूप से आतंकवादी का समर्थन कर रहे हैं और आज उनके निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रों के 7000 से अधिक मुस्लिम रह रहे हैं। लोग पुराने शहर में ओवैसी के खिलाफ हैं क्योंकि उन्होंने पुराने शहर के लिए कुछ भी नहीं किया है। हमें यकीन है कि 2024 में भाजपा हैदराबाद संसदीय सीट जीतेगी और ओवैसी के लिए यह अंत होगा।”

गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि “काउंटी में, जहाँ भी आतंकवादी हमला होता है, उसकी जड़ें हैदराबाद में पाई जाती हैं।” उन्होंने हैदराबाद को एक आतंक सुरक्षित क्षेत्र भी कहा।

रेड्डी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, ओवैसी ने कहा था, “उन्होंने कार्यभार संभालने से पहले भी अपमानजनक तरीके से बात की है। गैर जिम्मेदाराना तरीके से इस तरह बात करना किसी मंत्री को शोभा नहीं देता। लेकिन हम उनसे इस तरह की बात करने की उम्मीद करते हैं क्योंकि वे (बीजेपी) जहां भी मुसलमानों को देखते हैं, उन्हें आतंकवादी देखते हैं।”

सिंह ने कहा, “आज असली मुसलमान राष्ट्र के विकास के लिए मोदी के साथ हैं। ओवैसी को मोदी का नाम लेना बंद कर देना चाहिए और उन्हें मोदी सरकार को मुस्लिम विरोधी करार देना बंद कर देना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “वह मुसलमानों के लिए कुछ नहीं कर सकते हैं और वे खुद को मुसलमानों के उद्धारकर्ता के रूप में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।”

Top Stories