राहुल गांधी का दावा- ‘मोदी चुनाव हार रहे हैं’

राहुल गांधी का दावा- ‘मोदी चुनाव हार रहे हैं’

कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने दिल्ली में प्रेस वार्ता कर कहा है कि चुनाव आधे से अधिक समाप्त हो चुका है और ये साफ़ है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं।

राहुल गाँधी ने कहा है कि इस चुनाव में किसान, रोजगार और पीएम का भ्रष्टाचार प्रमुख मुद्दा हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) यह चुनाव हार रही है। देश के सामने सबसे प्रमुख मुद्दा बेरोजगारी है।

न्यूज़ ट्रैक हिन्दी पर छपी खबर के अनुसार, राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। देश मोदी से सवाल कर रहा है कि दो करोड़ रोजगार का वादा किया गया था, किन्तु आज देश 45 साल की सबसे बुरी हालत से गुजर रहा है।

राहुल गांधी ने कहा हैं कि पीएम मोदी रोजगार के बारे में बात नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास कोई योजना नहीं है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं। राहुल ने कहा है कि जैसे ही पीएम मोदी को पता है कि वो चुनाव नहीं जीत रहे हैं, तो कुछ न कुछ करने लगते हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी की कड़ी आलोचना की। राहुल गाँधी ने कहा कि सेना नरेंद्र मोदी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है।

राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी सोचते हैं सेना उनकी संपत्ति है। सेना की स्ट्राइक को वीडियो गेम बताकर पीएम मोदी देश की सेना का अपमान कर रहे हैं। सेना किसी शख्स की नहीं, बल्कि देश की होती है।

Top Stories